Entertainment

फिल्म में ‘सीता’ दीपिका चिकलिया के साथ काम करते समय अरुण गोविल को शूटिंग के दौरान चोट लगी।

अभिनेता अरुण गोविल घायल हो गए. दरअसल अरुण गोविल अपनी आने वाली फिल्म नोटिस की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की अंतिम शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए। दर्द के बावजूद अरुण गोविल ने शेड्यूल में बिना किसी व्यवधान के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की। नोटिस में अरुण गोविल के साथ दीपिका चिखलिया भी नजर आएंगी। आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया ने रामायण में सीता की मां का किरदार निभाया था.

फिल्म के एक सीन में अरुण गोविल को जीप से लगी टक्कर

अभिनेता अरुण गोविल आदित्य प्रताप रघुवंशी की फिल्म ‘नौटिस’ में नजर आएंगे। फिल्म के अंतिम दृश्य की शूटिंग के दौरान एरोन गोविल घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुण गोविल चित्रकोट के शूटिंग रेंज में घायल हो गए। आदित्य प्रताप रघुवंशी ने कहा कि फिल्म के एक दृश्य के दौरान अरुण गोविल को पुलिस ने लगभग गिरफ्तार कर लिया था, पुलिस जीप को पीछे करते समय उन्हें कोहनी में गंभीर चोट लगी थी। जिस समय पुलिस जीप पर हमला हुआ, उस समय एरोन गोविल उसके पास खड़े थे। सेट के दौरान एरोन गोविल की चोट ने पूरी टीम को डरा दिया। हालांकि, एरोन गोविल ने दर्द को नजरअंदाज किया और टीम से शूटिंग जारी रखने का आग्रह किया।

अरुण गोविल की मेकर्स ने की तारीफ

आदित्य प्रताप रघुवंशी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अरुण गोविल के व्यवहार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बहुत दयालु और मिलनसार व्यक्ति थे. अरुण गोविल की ‘नोटिस’ का निर्देशन प्रदीप गुप्ता कर रहे हैं। इस फिल्म का उद्देश्य समाज में लोगों को एक संदेश देना है। अरुण गोविल की फिल्म नोटिस 2024 की शुरुआत में रिलीज होगी। इस फिल्म में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को एक बार फिर साथ देखने का मौका है। गौरतलब है कि रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल ने भगवान राम और दीपिका चिखलिया ने माता सीता की भूमिका निभाई थी. लोगों को यह पौराणिक शो काफी पसंद आया.