Bollywood

“फुकरे 3” का पहला गाना हुआ रिलीज. क्या वह “अंबर सरिया” और “करले जुगाड़’ का चमत्कार कर पाएंगे?

फुकरे फ्रेंचाइजी ने अब तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इस फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज किया जाएगा. फुकरे 3 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘फोकर वी’ रिलीज हो गया है। फुकरे अपने दमदार किरदारों और दमदार गानों के लिए जानी जाती है। इस फिल्म ने अंबर सरिया, बेड़ा पार, करले जुगाड़ करले और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों को जन्म दिया। फुकरे 3 से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं। 20 सितंबर को फिल्म का पहला गाना फुकरी वेह रिलीज हुआ था।

फुट- टैपिंग सॉन्ग है फुकरे वे

इस गाने में हनी और चूचा के साथ पंडित जी भी डांस हुए नजर आ रहे हैं. फुकरे वे एक आकर्षक गाना है। फुकरे 3 का यह नवीनतम ट्रैक तनिष्क बागची द्वारा रचित है। दूसरी ओर, देव नेगी और असीस कौर फुकरे वे पर अपनी आवाज टेप करते हैं। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस ने की है।

चूचा, हनी और पंडित जी की तगड़ी टीम

फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इसके अलावा भोली पंजाबन के रोल में ऋचा चड्ढा एक बार फिर फुकरों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म ? 

फुकरे 3 के ट्रेलर में अली फजल नजर नहीं आए थे. पिछले दो पार्ट में एक्टर ने अहम भूमिका निभाई थी. क्या वह इस बार फिल्म का हिस्सा होंगे या दर्शकों के लिए एक सरप्राइज लेकर लौटेंगे, यह फुकरे 3 की रिलीज के बाद पता चलेगा। फुकरे 3 का निर्देशन मृचदीप सिंह लांबा ने किया है। फिल्म कुछ ही दिनों में 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.