Bollywood

फैरी पर डांस करते दिखे शाहरुख खान-नयनतारा, जवान का दूसरा गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का वीडियो हुआ लीक

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ‘पठान’ से शानदार वापसी करने वाले किंग खान से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। कई लोगों को ‘जवान’ का ट्रेलर और पहला गाना “जिंदा बंदा हो” पसंद आया। अब ‘जवान’ का दूसरा गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का वीडियो लीक हो गया है, जिसमें शाहरुख खान नयनतारा के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना

जवान का दूसरा गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नयनतारा शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। समुद्र के बीच नौका पर शाहरुख नयनतारा को बांहें फैलाकर प्यार करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गाना इसी महीने रिलीज होगा. इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

रोमांटिक गाना होगा दिल तेरे जोड़ियां

जवान का गाना दिल तेरे संग जोड़ियां शाहरुख खान का रोमांटिक टाइटल होगा। वैसे शाहरुख के रोमांटिक गाने काफी पॉपुलर हैं. गाने में किंग खान और नयनतारा का लुक भी काफी आकर्षक होगा. माना जा रहा है कि यह गाना जिंदा बंदा की तरह चार्ट पर धमाल मचाएगा। अब फैंस जवान के अगले गाने ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का इंतजार कर रहे हैं। हम आपको बताना चाहेंगे कि शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख और नयनतारा पहली बार कपल के तौर पर नजर आएंगे। जावन में दक्षिण के कई दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म में विजय सेतुपति, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं। अब आपको देखना होगा कि एथली कुमार और शाहरुख खान कितने बेहतरीन निर्देशक जोड़ी हैं।