BigBoss

बड़ी स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे शिव ठाकरे और निमृत कौर ! सामने आई ये रिपोर्ट

बिग बॉस 16 का अंत हो चुका है और रैपर एमसी स्टैन, सीजन 16 के विनर बन चुके हैं। दूसरे नंबर पर रहे शिव ठाकरे और तीसरे स्थान पर आईं प्रियंका चाहक चौधरी। इस रियलिटी शो के खत्म होने के बाद भी इसकी चर्चा हो रही है। बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिला। जहां कई लोगों के बीच कट्टर दुश्मनी हो गई। तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स के बीच गहरी दोस्ती हो गई। बात करें अगर शिव ठाकरे और निमृत कौर की तो उनकी दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई। अब बिग बॉस 16 के बाद एक बार फिर शिव और निमृत की जोड़ी धमाल मचाने वाली है।

म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे शिव- निमृत कौर

शिव और निमृत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दोनों जल्द ही स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिव और निमृत जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने वाले हैं। बता दें कि बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे और निमृत कौर ने अपनी खास दोस्ती की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि दोनों एक बीच कुछ चल रहा है। हालांकि दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वे सिर्फ करीबी दोस्त हैं।

शिव ठाकरे का हुआ जोरदार स्वागत

बताते चलें कि शिव ठाकरे भले ही बिग बॉस 16 ट्रॉफी नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों को बखूबी जीता है। बीते दिन शिव ठाकरे का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने होमटाउन अमरावती में भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में लाखों की संख्या में भीड़ शिव ठाकरे का वेलकम करती दिख रही है। शिव ठाकरे इस वीडियो में फूलों की माला पहने दिखे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।