Entertainment

बहू कियारा के ग्रैंड वेलकम की हुई तैयारी, सिद्धार्थ के पैरेंट्स ने तैयार किया स्पेशल डांस!

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शेरशाह’ स्टार्स इस हफ्ते के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग होने वाली हैं। इस शादी में केवल 100 मेहमान ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा का परिवार शादी से दो दिन पहले वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएगा। अब सामने आया है कि शेरशाह स्टार्स की शादी को यादगार बनाने के लिए उनके परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया कि सिड और कियारा बहुत ही प्राइवेट लोग हैं, वह इस शादी को केवल अपने परिवार और दोस्तों तक ही सीमित रखना चाहते हैं। अब सामने आया है कि बहू कियारा आडवाणी के स्वागत के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के माता-पिता ने संगीत के दिन एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस तैयार की है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सिद्धार्थ के माता-पिता किस गाने पर डांस की तैयारी कर रहे हैं ?

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में ये स्टार्स होंगे शामिल

खबरों के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में बी-टाउन के कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल हो सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शेरशाह’ स्टार्स की शादी पंजाबी स्टाइल में होगी। शादी के बाद मुंबई और दिल्ली में दो रिसेप्शन पार्टियों का आयोजन किया जाएगा।

सूर्यगढ़ पैलेस के लिए रवाना हुईं मेहंदी आर्टिस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। 5 फरवरी को मेहंदी फंक्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए बॉलीवुड की फेमस मेहंदी आर्टिस्ट वीना वागड़ा जैसलमेर के लिए रवाना हो चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए दी। वीना ने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा लिखा की मैं एक बिग फेट वेडिंग के लिए राजस्थान रवाना हो रही हूं।