BigBoss

बिग बॉस का घर बना शतरंज का मैदान, कैप्टेंसी में आया ऐसा ट्विस्ट की रह गए सब दंग

बिग बॉस 16 बीतते दिनों के साथ और भी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है।सीजन की शुरुआत में ही ये कहा गया था कि हर मोड़ पर घर में एक ट्विस्ट आएगा, क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद ही घरवालों के साथ खेलेंगे। अब गेम में कुछ ऐसा ही देखने को मिल भी रहा है। क्योंकि इस हफ्ते बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क में ऐसा ट्विस्ट लाए कि कंटेस्टेंट के साथ-साथ घर के कैप्टन साजिद खान भी चित्त हो गए। इसके अलावा घर में चीनी को लेकर भी काफी हंगामा हुआ। सोमवार के एपिसोड में और क्या खास रहा, यहां जानिए पूरी डिटेल्स।

चीनी छुपाने पर हुई लड़ाई

सोमवार की शुरुआत घर में चीनी की लड़ाई के साथ हुई। बिग बॉस ने इस बार जो राशन भेजा, उसमें उन्होंने चीनी कॉमन भेजी थी, लेकिन टीना और कई घरवालों ने चीनी छुपा ली। जब प्रियंका ने अर्चना से चीनी मांगी तो उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया और कहा कि वह टीना से चीनी मांगे, क्योंकि उन्होंने कॉमन चीनी छुपाई है। इसके बाद प्रियंका और शालीन की आपस में बहस हुई और उसी लड़ाई में निमृत और कई लोग घुसे। इस दौरान निमृत और टीना चल-चल कहकर प्रियंका का मजाक उड़ाते हुए नजर आए और अंकित ने जैसे ही बोला, शिव गूंगा कहकर उनका मजाक उड़ाने लगे। इसके अलावा शालीन और सौंदर्या की भी आपस में बहुत लड़ाई हुई।

सौंदर्या का निमृत और टीना से हुआ झगड़ा

सौंदर्या का घर में पहले शालीन और उसके बाद टीना से झगड़ा देखने को मिला। इस लड़ाई में सौंदर्या टीना के कमेंट पर ये कहती हुई नजर आई कि लोग मुझे स्टॉक कर रहे हैं। जिसे सुन टीना ने कहा अब बस यही रह गया। इसके बाद सौंदर्या बोली जलो-मरो मुझे क्या। इस बात को सुनने के बाद टीना ने तुरंत कमेंट करते हुए कहा कि सुबह-सुबह उठकर मेकअप थोपते हैं, फिर भी माय ग्लैम में एक भी बार नाम नहीं आया। इस लड़ाई के बाद सौंदर्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ और किचन में खड़े हुए उनका सुम्बुल और निमृत से झगड़ा हो गया, जहां निमृत सौंदर्या-गौतम के निजी रिश्ते पर कमेंट करती दिखीं।

बिग बॉस लाए कैप्टेंसी में एक नया ट्विस्ट

इस हफ्ते की कैप्टेंसी पिछली सभी कैप्टेंसी से बिलकुल अलग रही। साजिद घर के कैप्टन जरूर बने, लेकिन वह अपनी खुशी सेलिब्रेट करते, इससे पहले ही बिग बॉस ने शतरंज की चाल चल दी। दरअसल कैप्टेंसी टास्क में बिग बॉस में सभी घरवालों को मोहरा और साजिद खान को टूरिस्ट गाइड बनाया था। एक्टिविटी एरिया को शाही महल में बदला गया और वहां पर कई मोहरे रखे गए। टूरिस्ट गाइड साजिद खान के साथ हर बार दो कंटेस्टेंट अन्दर गए और उन्होंने किन्हीं तीन कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी से बाहर कर दिया। प्रियंका और सौंदर्या ये कहती नजर आई कि ये बिलकुल प्रेडिक्टेबल था। लेकिन इसके बाद बिग बॉस ने अपनी चाल चली और कैप्टन साजिद को घर का राजा बना दिया और उसके बाद उन्हें दो शाही तीन कुक शाही और अन्य कंटेस्टेंट को वेस्ट कहकर चुनने के लिए कहा।

इस हफ्ते साजिद ने इन कंटेस्टेंट को किया सेफ

बिग बॉस द्वारा मिले अधिकार के बाद साजिद खान ने शिव और अब्दु को रूम ऑफ 2 में शिफ्ट करके अपना खास शाही बनाया। सुम्बुल, एमसी स्टैंड और निमृत को रूम में शिफ्ट करके शाही कुक बनाकर इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क से सुरक्षित कर दिया। इसके बाद बचे हुए अन्य कंटेस्टेंट रूम नंबर 4 और छह में गए। साजिद खान द्वारा न चुने जाने पर टीना काफी गुस्सा हुईं और उन्होंने क्लियर कर दिया कि अब वह अपना गेम खेलेंगी।