Entertainment

बिग बॉस स्टार सोनाली राउत ने दिखाया अपना जबरदस्त अंदाज और टॉपलेस फोटो शेयर कर मचाया तहलका.

एक्ट्रेस और मॉडल सोनाली राउत छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं और उनका फैशन अक्सर चर्चा में रहता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर फिर से तहलका मचा दिया है।

सोनाली ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

सोशल मीडिया सेंसेशन सोनाली राउत अपने आकर्षक वीडियो और तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। सोनाली अपने बोल्ड अंदाज के साथ बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी हुई है, जिसने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है. सोनाली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह न्यूड नजर आ रही हैं। फोटो में उन्होंने सफेद और काले रंग की लेस वाली ब्रा पहनी हुई है. इस फोटो में बिग बॉस फेम सोनाली राउत काफी हॉट लग रही हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा है और पिंक लिपस्टिक लगाए नजर आईं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘इसे कम रखें’।

सोनाली का वर्क फ्रंट

सोनाली के करियर की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 19 साल की उम्र में किंगफिशर कैलेंडर में शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद साल 2014 में एक्ट्रेस ने ‘द एक्सपोज’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह के साथ एक्टिंग की थी।

इसके अलावा सोनाली राउत फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 8’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह उस सीजन की फाइनलिस्ट में से एक थीं। साल 2016 में उन्होंने फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में अभिनय किया।