Entertainment

बिग बॉस 14 स्टार जैस्मीन भसीन अस्पताल में भर्ती, फोटो देख फैंस हुए परेशान

यास्मीन भसीन की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल नेटवर्क पर एक पोस्ट के जरिए दी है. ऐसा कहा जाता है कि उन्हें गैस्ट्राइटिस के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानने के बाद उनके कई प्रशंसक और समर्थक उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं। पूरी रिपोर्ट देखें.

जैस्मिन ने फोटो शेयर की

अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने भी अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “पेट में संक्रमण,” और इसमें एक स्माइली चेहरा भी जोड़ा। एक्ट्रेस ने कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया. उन्होंने रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया में भी भाग लिया। उन्होंने हाल ही में पंजाबी फिल्म हनीमून से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है। फिल्म में उनके रोल को फैंस ने काफी सराहा था.

अली गोनी के साथ ट्रिप पर गयी थी जैस्मिन

हाल ही में जैस्मीन बेसिन ने कर्जत में खूबसूरत वक्त बिताया। इस ट्रिप के दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी और अपने करीबी दोस्तों के साथ करजेट में थीं। यास्मीन और अली ने सोशल नेटवर्क पर अपनी आउटिंग की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। हम आपको बताते हैं कि जैस्मीन को बिग बॉस 14 में अपने कार्यकाल के दौरान अभिनेत्री एली से प्यार हुआ था। जब से उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, प्रशंसक उन्हें प्यार करना जारी रखते हैं। लेकिन अब फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.