BigBoss

बिग बॉस 16: गौहर खान और वीजे एंडी ने प्रियंका चाहर चौधरी पर गलत टिप्पणी के लिए एमसी स्टेन को लताड़ा

प्रियंका चाहर चौधरी के प्रति एमसी स्टेन के व्यवहार से बिग बॉस 16 के फँस हैरान थे। रैपर जो एक चेन स्मोकर हैं, उन्होंने खुद प्रियंका को स्मोकिंग के लिए ट्रोल किया। लाइटर को लेकर उनका झगड़ा हो गया। उन्होंने कहा कि वह धूम्रपान कर अपने सभी युवा फैंस के लिए एक अच्छी मिसाल कायम कर रही हैं। एमसी स्टेन ने एक महिला होने और धूम्रपान करने के लिए उनका मजाक भी उड़ाया। ये बात फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. न केवल यह बनावटी था बल्कि हिपोक्रेट लग रहा था। प्रियंका चाहर चौधरी ने उनसे कहा कि वह शो में चीजों का प्रचार करने के लिए नहीं हैं और न ही उनका लक्ष्य एक प्रेरक व्यक्ति बनना है। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता उनका परिवार है। वीजे एंडी ने एमसी स्टेन को उनकी नीच टिप्पणियों के लिए नारा दिया है।

गौहर खान ने लिया आड़े हाथ

अगर यह सब नहीं होता। एमसी स्टेन ने ‘चल चल’ कहने के तरीके की नकल की और कहा कि यह गंदा लग रहा है। प्रियंका चाहर चौधरी ने एमसी स्टेन के कहने के साथ यह नहीं कहा। उसने कहा कि वह एक लड़की की तरह लग रही थी जो एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही थी। एमसी स्टेन ने कहा कि उसकी बाहर एक प्रेमिका थी और उसे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने जिस तरीके से इसका जिक्र किया वह बोहत चीप था। यह सुन टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया मुस्कुरा रही थीं। गौहर खान ने इस तरह के व्यवहार के लिए तीनों को आड़े हाथों लिया है।

फैंस के आये रिएक्शन

ज़्यादातर उसेर्स ने इस तरह की भाषा के लिए रैपर को भी लताड़ा। जबकि हिप-हॉप गीतों को अक्सर महिलाओं के प्रति अपमानजनक होने के लिए नारा दिया जाता है, कोई भी स्वतंत्र कलाकारों से इस तरह के आचरण की उम्मीद नहीं करता है।

फैंस वाकई चाहते हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान एमसी स्टेन को जल्द से जल्द जानकारी दें। इस तरह का व्यवहार किसी का ध्यान नहीं जाना चाहिए। हमें सिद्धार्थ शुक्ला – रश्मि देसाई ‘ऐसी लड़की’ मुद्दे पर पूरी लड़ाई याद है। यह वाला और भी बुरा लगा।