BigBoss

बिग बॉस 16 प्रोमो : साजिद खान ने अर्चना गौतम के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा, ‘बहुत बड़ी सुपस्टार समझती है..’

बिग बॉस 16 इन दिनों चर्चा में बना हुआ हैं। आए दिन इस शो में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। बात करें अगर इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की तो उन्होंने पूरे घर में हंगामा मचा रखा है। अर्चना अकेले ही पूरे घर पर भारी पड़ रही है। सभी का ये मानना था कि अर्चना अब शांत हो गई हैं। लेकिन वो अब पहले से भी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। हालिया एपिसोड में घर के नए कैप्टन साजिद खान और अर्चना में जमकर लड़ाई हुई थी। इस बीच बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्चना के खिलाफ हुए घर वाले

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते हुए बिग बॉस का नया प्रोमो शेयर किया है। इस क्लिप में पूरे घरवाले मिलकर अर्चना को परेशान करते दिखाई दे रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में अर्चना घर का कोई भी काम करने से मना कर देंगी, जिसके बाद साजिद खान उनके खिलाफ एक्शन लेते नजर आएंगे। साजिद कहते हैं, ‘अगर 20 मिनट में अर्चना ड्यूटी करने के लिए नहीं उठी तो मैं उनके खिलाफ एक्शन लूंगा।’ इसके बाद शिव ठाकरे अर्चना के रूम में जाकर कहते हैं, ‘उठो और घर का काम करो राजा जी का आदेश है।’ इसके बाद अर्चना कहती हैं, ‘साजिद को समझाओ मुझसे पंगा ना लें।’ अर्चना के इस बयान से सभी गुस्से से लाल जो जाते हैं। इसके बाद शिव ठाकरे, निमृत कौर समेत कई सदस्य अर्चना के सामान को जेल में फेंक देते हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है।

इन सदस्यों पर लटक रही है नॉमिनेशन की तलवार

बताते चलें कि इस हफ्तें घर के 3 सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही हैं, जिसमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और गौतम विज का नाम शामिल है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इस वीकेंड कौन घर से बेघर होता है।