BigBoss

बिग बॉस 16 से बाहर होंगी टीना दत्ता? वोटिंग ट्रेंड से सामने आयी खबर

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बीते दिन नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। इसमें प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम (Archana Gautam) और अंकित गुप्ता सुरक्षित रहे तो वहीं सौंदर्या शर्मा, गौतम विज, शालीन भनोट और टीना दत्ता घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद से ही चारों कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। जहां कुछ लोग गौतम और सौंदर्या को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ टीना दत्ता को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट्स को मिले वोट से जुड़े स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कौन इस सप्ताह सुरक्षित रहेगा और कौन घर से बेघर हो सकता है ?

पब्लिक पोल के जरिए खुली बात

कंटेस्टेंट को ये वोट पब्लिक पोल के जरिए मिले हैं, जिसमें लोग यह जाहिर करना चाह रहे हैं कि वह किस कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं? यहां आपको बता दें कि इसका बिग बॉस 16 की असल वोटिंग से कोई लेना देना नहीं है। इस स्क्रीनशॉट के मुताबिक, जहां सौंदर्या शर्मा को 27.17 प्रतिशत वोट मिले हैं। तो वहीं गौतम विज को 26.32 प्रतिशत वोट मिले हैं। इसके अलावा शालीन भनोट को 25.85 प्रतिशत तो वहीं टीना दत्ता को 20.65 प्रतिशत वोट मिले हैं।

टीना को बहार करना चाहती है पब्लिक

पब्लिक पोल के मुताबिक, दर्शक बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से टीना दत्ता (Tina Datta) को बाहर निकालना चाहते हैं, क्योंकि चारों में से उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं। वहीं सौंदर्या शर्मा पब्लिक पोल में सबसे आगे चल रही हैं। इस पब्लिक पोल को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने पब्लिक पोल पर कमेंट करते हुए लिखा, “ये अगर सच है तो बहुत सही है। टीना या शालीन को निकालो। लेकिन मेकर्स ने स्टैन और साजिद जैसे कमजोर लोगों को पहले ही बचा लिया है। बिग बॉस सौंदर्या को निकालना चाहते हैं, क्योंकि उसने बिग बॉस के पक्षपाती होने पर सवाल किया था।”