BigBoss

बिग बॉस 17: इस हफ्ते शो में डबल एविक्शन होगा. क्या बिग बॉस के घर से निकाले जाएंगे ये प्रतियोगी?

‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को शुरू हुए दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं। हालाँकि, अब हम श्रृंखला में बहुत अधिक दबाव वाला ड्रामा देखेंगे। शो के पहले सप्ताह में तीन प्रतियोगियों को बाहर कर दिया गया, लेकिन महोत्सव के अनुसार किसी भी प्रतियोगी को कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकाला गया। इस हफ्ते शो से बाहर होने के लिए छह प्रतियोगियों को नामांकित किया गया था, जिनमें ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, खानजादी, सनी आर्य, सोनिया बंसल और सना रईस खान शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से दो सदस्यों को बेघर कर दिया गया है।

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में होगा डबल इविक्शन

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 17 में इस हफ्ते ढेर सारे मेहमान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। जहां सोहेल खान और अरबाज खान शो में मेहमान होंगे, वहीं मौनी रॉय और करण कुंद्रा अपने शो टेम्पटेशन आइलैंड को प्रमोट करने के लिए वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाई देंगे। इस बीच रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते शो में डबल एलिमिनेशन होगा। ऐसे में सभी छह नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में से दो बिग बॉस 17 से बाहर हो जाएंगे.

इन दो कंटेस्टेंट पर गिर सकती है एलिमिनेशन की गाज

दरअसल, सभी छह नॉमिनेटेड प्रतिभागियों पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। हालांकि, फैन्स के कमेंट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि सना रईस खान और सनी आलिया उर्फ ​​तहलका बाई इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो सकती हैं। लेकिन ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, खानजादी, सनी आर्य, सोनिया बंसल और सना रईस खान में से किसे घर से बाहर निकाला जाएगा इसका खुलासा तो अगले एपिसोड में ही होगा। आपको बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस का 17वां सीजन 17 सदस्यों के साथ शुरू हो रहा है और इसमें डबल बनाम सिंगल की लड़ाई देखने को मिल रही है. शो में अंकिता लोकंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, मनूर फारूकी, अभिषेक कुमार, नवीद शोले और अन्य जैसे कई प्रतियोगी शामिल होंगे। खैर, शो में जल्द ही वाइल्डकार्ड एंट्री होगी।