BigBoss

बिग बॉस 17: ऐश्वर्या शर्मा की अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार से हुई बहस, चिल्लाकर बोलीं- ‘मैं किसी की चाटती नहीं हूं’

जैसे-जैसे बिग बॉस 17 आगे बढ़ रहा है, शो के प्रतियोगियों के बीच बहस और झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं। बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा अपनी दमदार और तीखी लड़ाइयों से सुर्खियां बटोर रही हैं। हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस में लगातार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से झगड़ रही हैं। अब शो का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक कुमार से लड़ती हैं। वीडियो में ऐश्वर्या को अभिषेक कुमार के साथ गुस्से में बदतमीजी करते देखा जा सकता है.

किचन ड्यूटी को लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या में हुई तगड़ी लड़ाई

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा किचन के काम को लेकर झगड़ते नजर आ रहे हैं। इस प्रमोशनल वीडियो में अभिषेक कुमार कहते हैं, ”मुझे लगता है कि ऐश्वर्या दूसरों की तरह अच्छा काम नहीं करतीं.” अभिषेक की ये बात सुनकर ऐश्वर्या काफी गुस्सा हो जाती हैं और अभिषेक कुमार पर गुस्से में चिल्लाने लगती हैं. इस बीच, नील भट्ट ऐश्वर्या को रोकने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन वह अपने पति की एक भी नहीं सुनती हैं। बाद में ऐश्वर्या अभिषेक से कहती हैं, ‘भौंकते रहो कमीने।’

ऐश्वर्या शर्मा ने मारा अंकिता लोखंडे को ताना

अभिषेक कुमार से लड़ाई के दौरान ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोकेंडे पर तंज कसते हुए कहा था कि मैं किसी को चाटुंगी नहीं, जब मैंने सुना कि अंकिता को गुस्सा आ गया है। बाद में अभिषेक और ऐश्वर्या की लड़ाई में अंकिता लोकेंडे बीच-बचाव करती हैं। अंकिता ऐश्वर्या से कहती हैं कि यहां कोई लीक नहीं करता। इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा अंकिता लोकेंडे को कभी साइकोटिक तो कभी पागल कहती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार और अंकिता लोकंडे के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो जारी होने के बाद कुछ लोगों ने ऐश्वर्या को ‘पागल’ कहा।