BigBoss

बिग बॉस 17: काम्या पंजाबी ने अंकिता लोखंडे की सबसे बड़ी गलती गिनाई और साथ ही बिग बॉस के प्रति अपना गुस्सा भी जाहिर किया.

एक्ट्रेस अंकिता लोकंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 में कपल के तौर पर नजर आए थे. इस शो में आते ही उनकी शादीशुदा जिंदगी सुर्खियों में आ गई थी. पिछले कुछ समय से हर किसी का ध्यान एक्ट्रेस अंकिता लोकंडे और विक्की जैन की केमिस्ट्री पर है। बिग बॉस 17 एक्ट्रेस अंकिता लोकंडे और विक्की जैन के बीच कई मतभेद हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस अंकिता लोकेंडे ने शो में अपनी पत्नी विक्की जैन को लात भी मार दी थी. एक्टर ने इस शो में ये भी कहा था कि विक्की जैन से शादी करना उनकी गलतियों में से एक थी. ऐसे में एक्ट्रेस कामिया पंजाबी ने भी दोनों की कंपैटिबिलिटी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

काम्य पंजाबी ने किया ट्वीट

अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने हाल ही में ट्विटर पर अंकिता लोखंडे की बड़ी गलती के बारे में बात की। एंटरटेनमेंट न्यूज़ द्वारा प्रकाशित काम्या पंजाबी के ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा, “मुझे अंकिता पसंद है।” बेशक, मेरे पति के साथ नहीं. मुझे उम्मीद है कि वह खेल को समझेंगे।’ इससे पहले कि उसके और विकी के लिए बहुत देर हो चुकी थी। इसके अलावा अपने अगले ट्वीट में काम्या पंजाबी ने विक्की जैन की एक्टिंग को भी दिलचस्प बताया. हालांकि इसी दौरान एक्ट्रेस ने बिग बॉस के मेकर्स से ट्रेनिंग भी ली. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बिग बॉस हमेशा विक्की जैन के इतने खिलाफ क्यों रहते हैं?’ उसका खेल क्यों खुलता जा रहा है? या इससे भी बेहतर, यह बर्बाद हो गया है। काम्या पंजाबी के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

अंकिता लोखंडे को हो रहे हैं मूड स्विंग्स

हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोकेंडे ने एक शो में अपने पति विक्की जैन से बात करते हुए बताया कि वह डिस्टीमिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री अंकिता लोकेंडे ने शो में खुलासा किया कि उन्होंने गर्भावस्था परीक्षण कराया था। ऐसे में एक्ट्रेस अंकिता लोकेंडे बिग बॉस के घर में पहली प्रेग्नेंट एक्ट्रेस होंगी. अंकिता लोकेंडे पिछले दो दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात कर रही हैं। ये सुझाव कि उनकी चिंताएँ वैध हो सकती हैं।