BigBoss

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो: सलमान के बाद अब उनके भाई सोहेल और अरबाज भी करेंगे कंटेस्टेंट्स को रोस्ट कर देंगे जीना हराम

बिग बॉस के घर में एक नया मोड़ शुरू हो गया है। हाल ही में इस शो के मेकर्स ने एक छोटा सा वीडियो जारी किया है जिसमें सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और अरबाज खान बात कर रहे हैं. का वार वीकेंड हमेशा ढेर सारी मौज-मस्ती, मनोरंजन, खेल, विवाद और मेहमान लेकर आता है। पिछले हफ्ते शो में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, कंगना रनौत, विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान नजर आए थे और इस हफ्ते खान ब्रदर्स लंबे समय के बाद फिर से स्क्रीन पर नजर आएंगे। आइए एक नजर डालते हैं रिपोर्ट पर.

बिगबॉस 17 का न्यू प्रोमो

वीडियो में, सोहेल खान और अरबाज खान शो के लिए साइन अप करने के लिए कहे जाने पर चर्चा करते हैं। बाद में होस्ट सलमान खान आते हैं और माहौल को साफ करते हैं। सलमान का कहना है कि वह हर शुक्रवार और शनिवार को शो की मेजबानी करेंगे और रविवार को वीकेंड का वार के प्रतियोगियों सोहेल खान और अरबाज खान को रोस्ट करेंगे। इसका मतलब है कि अब इस वीकेंड के वार में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

सलमान, सोहेल और अरबाज बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं

इन तीनों को परदे पर देखना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि इसमें उनके बचपन और निजी जीवन के किस्से शामिल होते हैं जो दर्शकों को काफी दिलचस्प बनाते हैं। शो के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें सलमान, सोहेल और अरबाज बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।