BigBoss

बिग बॉस 17: क्या अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन का इस्तेमाल किया? उन्होंने गेम छोड़ने के लिए 4 करोड़ रुपये मांगे.

हाल ही में बिग बॉस 17 की चर्चा हुई. हाल ही में बिग बॉस के घर में सगाई पार्टी रखी गई थी जहां कई कंटेस्टेंट्स की सगाई हुई। इसमें अनुराग देवल, अंकिता लोकंडे, सनी आर्य, खानजादी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोकंडे ने बिग बॉस के घर में अपनी पत्नी विक्की जैन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ऐसी बातें कहीं कि किसी का भी दिमाग खराब हो जाए.

अंकिता लोखंडे ने कही ये बात

बिग बॉस 17 में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे अब अलग-अलग घर में रहते हैं। जहां एक तरफ विक्की जैन को हार्ट रूम से हटाकर ब्रेन हाउस में रखा गया है, वहीं अंकिता लोखंडे अपने पति से अलग होकर अभी भी हार्ट हाउस का हिस्सा बनी हुई हैं। यही बात अंकिता लोखंडे को परेशान कर रही है. अंकिता ने कहा कि वह शो को लेकर परेशान हैं। इसके अलावा अंकिता ने अपने पति विक्की जैन को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि नील भट्ट विक्की से बेहतर पति हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह विक्की को एक्टिंग के लिए शो में लेकर आई थीं. कुछ देर बाद विक्की जैन अंकिता के पास आते हैं और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो जाती है। वहीं, अंकिता एक बार फिर कहती हैं कि उन्हें इस शो में बुरा लग रहा है. इसके बाद विक्की कहते हैं कि वह शो छोड़ने के लिए 4 करोड़ रुपये दे सकते हैं लेकिन यह आप यानी कि होंगे। घंटा। अंकिता कमजोर नजर आ रही हैं.

अनुराग डोभाल के सपोर्ट में आए एल्विश यादव

एल्विश यादव (Elvish Yadav) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश यादव अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए एल्विश यादव ने अनुराग डोभाल को सपोर्ट किया है।