BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अंकिता ने बेबी कहकर बुलाया तो मनारा चोपड़ा गुस्सा हो गईं और जमकर लताड़ लगाईं

बिग बॉस 17 का दूसरा हफ्ता खत्म होने वाला है और इसके साथ ही घर में प्रतियोगियों के बीच झगड़े भी तेज हो गए हैं। एक तरह से देखा जाए तो सलमान खान का विवादित शो किचन में नए नियमों और खाना पकाने के समय को लेकर हंगामा खड़ा कर रहा है, जिससे परिवार के सदस्यों के बीच काफी विवाद हो रहा है. हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा को लड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मन्नारा उस वक्त काफी गुस्से में नजर आ रही हैं जब अंकिता उन्हें बच्ची कहती हैं और एक्ट्रेस को नेगेटिव बातें कहने लगती हैं.

किचन की टाइमिंग को लेकर हुआ बवाल

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा हुआ कि बिग बॉस ने किचन के सारे नियम बदल दिए हैं। अब तीनों टीमों डिल, माइंड और डंब के पास रसोई में खाना पकाने के लिए केवल एक घंटा बचा है। इस कारण से, रसोई अब 24 घंटे खुली नहीं रहती है। इस शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि दिमाग वाला व्यक्ति एक घंटे में अपने लिए खाना बना सकता है लेकिन दिल वाले व्यक्ति को खाना बनाने का समय नहीं मिल पाता है और इसी वजह से अंकिता लोकंडे काफी गुस्से में हैं.

अंकिता लोखंडे ने की मन्नारा से लड़ाई

बिग बॉस के इस नए प्रोमो वीडियो में, अंकिता लोकेंडे मनारा चोपड़ा के साथ बहस करती नजर आ रही हैं क्योंकि वह टीम के सदस्यों को खाना पकाने के समय के बारे में समझाने की कोशिश करती हैं। इसी बीच अंकिता मनारा को बच्ची कह देती हैं, जिससे वह काफी नाराज हो जाती हैं। मनारा चोपड़ा ने अंकिता लोकेंडे से कहा, ”आप बड़ी हो सकती हैं, लेकिन मैं बच्ची नहीं हूं। मैंने उनसे ज्यादा फिल्मों में काम किया है।” इसके बाद मनारा जिग्ना से कहती है कि तुम सब उससे सहमत हो, वह तुम्हारा फायदा उठाकर पहले की तरह भाग रही है. हम बच्चे नहीं हैं. इसके बाद मनारा अंकिता को घटिया और घमंडी कहती हैं। जब अंकिता मनारा को सांत्वना देने आईं तो उन्होंने कहा, ‘मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती क्योंकि मेरी राय में तुम बहुत चालाक और नियंत्रण करने वाले इंसान हो।’ इसके बाद मनारा अंकिता से कहती हैं कि मुझे तुम्हारी टोन बिल्कुल पसंद नहीं आई।