BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: इन प्रतियोगियों को दिवाली पर अपने परिवार की याद आई मुनव्वर फारूकी अपने बेटे को देखकर भावुक हो गए.

बिग बॉस 17 हाल ही में काफी चर्चा में बना हुआ है. इस शो में आपको हर दिन कुछ नया देखने को मिलेगा। बिग बॉस शो में इन दिनों दिवाली का जश्न चल रहा है। अंकिता लोकंडे और विक्की जैन समेत सभी प्रतिभागियों ने खास अंदाज में दिवाली मनाई। इस बीच बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप को देखकर हर कोई भावुक हो गया.

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो आउट

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट कर बिग बॉस 17 का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। सामने आए वीडियो ने सभी प्रतियोगियों को भावुक कर दिया है। दिवाली के मौके पर इन प्रतिभागियों को अपने परिवार की याद आती है. वीडियो में मुनव्वर फारूकी अपने बच्चे से बात करते दिख रहे हैं। इस समय वह भावुक हो जाते हैं. इसके अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी इमोशनल नजर आए. बिग बॉस 17 का ये प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर हिंसक प्रतिक्रिया देते हैं.

सलमान खान ने लगाई खानजादी की क्लास

कुछ देर पहले ही बिग बॉस 17 का एक और प्रोमो सामने आया था, जिसमें सलमान खान गुस्से में नजर आए थे। इस क्लिप में देखने के लिए मिल रहा है कि खानजादी मन्नारा चोपड़ा से लड़ रही हैं। तभी पीछे से कुछ कंटेस्टेंट्स खानजादी को शांत करवाने की कोशिश करते हैं। तभी सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ आते हैं और खानजादी को जमकर फटकराते रहते हैं। बिग बॉस का ये प्रोमो देखने के बाद लोग अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।