BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: नील भट्ट के सामने रोए Munawar Faruqui, 5 साल के बेटे के बारे में सोचकर हुए भावुक

बिग बॉस 17 इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सलमान खान का शो शुरू हुए एक हफ्ता हो गया है. हाल ही में ‘वीकेंड का वार’ हुआ था जिसमें एक्टर सलमान खान ने ईशा मालविया और अभिषेक कुमार को जमकर क्लास लगाई। शो में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आती है. मुनव्वर कभी अपनी शायरी से तो कभी अपनी रणनीति से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मुन्नवर फारूकी अपने 5 साल के बेटे को याद कर भावुक हो जाते हैं।

प्रोमो आया सामने

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में मुनव्वर फारूकी ने नील भट्ट के साथ अपने दिल की बात साझा की। वीडियो में मुनव्वर कहते हैं, ”मेरा एक बेटा है जो पांच साल का है. जब वह मेरे पास आया तो मैंने सबसे पहले उसे बुलाया. लेकिन जब वह छह महीने पहले मेरे पास आए, तो मुझे अंततः एहसास हुआ कि मैं क्या खो रहा था। यहाँ था। पिछले तीन-चार महीनों में मैं उनके काफी करीब आ गया हूं।’ मुझे उसकी याद आती है। भले ही वह हमेशा मेरे साथ रहता है, लेकिन इसका मुझ पर एक अलग तरह से प्रभाव पड़ता है।

प्रोमो पर आये फैंस के कमेंट

इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नील भट्ट और अभिषेक कुमार मिलकर उन्हें सांत्वना देते हैं. मुनव्वर के इस वीडियो पर अक्सर लोग कमेंट करते हैं और अपने रिव्यू देते हैं. आपको बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आए थे. यह शो मुनव्वर ने जीता था. शो के दौरान ही उन्होंने बताया कि उन्होंने कम उम्र में शादी कर ली थी और उनका एक बेटा भी है। लेकिन वह अपनी पत्नी से अलग रहते हैं और उनके बीच तलाक की कार्यवाही चल रही है।