BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: पतियों को लेकर भिड़ीं Ankita Lokhnade-Aishwarya Sharma, एक-दूसरे को कहा ‘डरपोक’

बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोकेंडे अपने पतियों के साथ पहुंचीं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच अक्सर परिवार में तनाव रहता है। हाल ही में इन दोनों हसीनाओं के बीच अपने पतियों की वजह से घर में झगड़ा होने वाला है। निर्माता ने एक प्रमोशनल वीडियो जारी कर इसका प्रीव्यू दिया. बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, निर्माताओं ने पुरुष गृहणियों मुन्नवर फारुकी को एक चुनौती दी। इस टास्क में ये सदस्य उस शख्स का नाम लेते हैं जो उन्हें पसंद नहीं है. इसी बीच नील भट्ट जबरन विकी जेन नाम ले लेते हैं। इस बात से अंकिता लोकेंडे नाराज हो गईं और उन्होंने नील भट्ट को ‘कायर’ कह दिया।

अंकिता लोखंडे की इस बात से नाराज़ हुई ऐश्वर्या

अंकिता लोखंडे के इस कमेंट पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा नाराज हो गई हैं और अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पर जमकर बरसीं। ऐश्वर्या शर्मा का ये भड़कीला अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो गया. इसी बीच ऐश्वर्या शर्मा ने गुस्से में आकर कहा, ”मुझे विक्की से नफरत है” जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. नए रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में आप एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जबरदस्त लड़ाई देख सकते हैं. यहां देखें बिग बॉस 17 का नवीनतम प्रोमो वीडियो।

एक दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन

ऐश्वर्या शर्मा अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज से बिग बॉस 17 की दुनिया पर राज कर रही हैं। वह अपनी राय खुलकर सबके सामने रखते हैं, जो दर्शकों को पसंद आती है. इस बीच विक्की जेन छुपकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 17 के मास्टरमाइंड के तौर पर वह गेम में आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच भी कोई खास रिश्ता नहीं है. दोनों के बीच पहले भी हिंसक झड़पें हो चुकी हैं. जब विक्की जैन ने नील बट पर निशाना साधा. इस पर ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन को करारा जवाब दिया। अब दोनों के बीच ये तनातनी हमें देखने को मिलती रहेगी.