BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार को दी चेतावनी, कहा- ‘अगर अब ईशा को छुआ तो…’

बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। सोनिया बंसल के एलिमिनेशन के अलावा मनस्वी ममगई और ईशा मालविया के दोस्त सम्राट जोरेल भी मौजूद थे. समर्थ के देश में आने के बाद अभिषेक कुमार और ईशा मालविया को गहरा सदमा लगा। इसके अलावा, ईशा ने सम्राट को अपना बॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर दिया और सलमान खान के शो पर फिर से यह प्रेम त्रिकोण शुरू कर दिया। इस बीच, “बिग बॉस 17” का एक नया प्रमोशनल वीडियो हर दिन इंटरनेट पर तेजी से घूम रहा है। इस वीडियो में अभिषेक कुमार और समर्थ जोरेल को ईशा मालवीय को लेकर झगड़ते देखा जा सकता है.

बिगबॉस 17 न्यू प्रोमो

इस वीडियो में समर्थ जुरेल अभिषेक कुमार से कहते हैं, ”क्या आप ईशा को बताना चाहते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, अगर वह आपसे प्यार करती तो दो महीने में उसे कैसा महसूस होता?” अभिषेक कुमार जब समर्थ की बातें सुनते हैं तो खुद से ही साफ-साफ बोलने लगते हैं. ऊपर। इस बीच, समर्थ कहते हैं, ”यह उसकी इच्छा है, वह एक दिन में भी चल सकती है। उसे बुरा लगता है, आप उसे यह नहीं बता सकते। वह कानूनी तौर पर यहां रह सकती हैं. यह उसकी इच्छा है, आप इसकी अनुमति दे सकते हैं।” वह यह जानती है. “मैं प्रहार नहीं करूंगा।”

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) पर भड़के समर्थ जुरेल

बिग बॉस 17 के इस नए प्रमोशनल वीडियो में समर्थ जोलर को अभिषेक कुमार पर गुस्सा करते देखा जा सकता है. वीडियो में समर्थ अभिषेक कुमार से कहते हैं, ”अगर तुम ऐसा व्यवहार करोगे तो कोई तुम्हारा साथ नहीं देगा. महिलाओं का सम्मान करना याद रखें. अगली बार जब मैं तुम्हारा हाथ छूऊंगा तो मैं तुम्हारा हाथ हटा दूंगा. मेरी ओर मत देखो।” बिग बॉस 17 के इस प्रमोशनल वीडियो को खूब कमेंट और फीडबैक मिले हैं.