BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: Ankita Lokhande-Vicky Jain के बीच हुई बहस, एक्ट्रेस बोलीं- ‘तू मेरी स्ट्रेंथ नहीं’

बिग बॉस 17 को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है, लेकिन शो में रिश्ते तेजी से बदल रहे हैं। इस बार, रचनाकारों ने श्रृंखला में दो लोकप्रिय स्टार जोड़ों को भी आमंत्रित किया है, जिनकी केमिस्ट्री और आपसी समझ का लगातार परीक्षण किया जा रहा है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शो में अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता ख़राब होता दिख रहा है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तीखी बहस हुई थी। वहीं, एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई हो गई।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने आगामी एपिसोड के लिए एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोकेंडे विक्की जैन के बारे में काफी शिकायत कर रही हैं। अंकिता ने शो में अक्सर कहा है कि उन्हें लगता है कि विक्की उन्हें नजरअंदाज करते हैं और उन्होंने प्रोमो में भी इस बारे में बात की है। अंकिता कहती है कि आपका खेल बहुत अच्छा चल रहा है लेकिन मैं अब आपको एक पति के रूप में देखकर खुश नहीं हूं, मुझे लगता है कि मुझे उपेक्षित किया गया है, यह कमजोर हो रहा है, मैंने सोचा था कि आप मेरी ताकत थे लेकिन ऐसा नहीं था। विक्की जैन भी अंकिता लोकेंडे की इन बातों से खफा थे और उन्होंने कहा, ‘सब कुछ एकतरफा था…हमारे बीच मुश्किल दौर भी आए।’ अंकिता यह भी कहती हैं कि आप हर बार इस मुद्दे को क्यों उठाते हैं।

मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी ने बनाया रैप

बिग बॉस 17 में जैसे-जैसे प्रतियोगी एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच दोस्ती मजबूत होती जा रही है। शो में दोनों एक साथ काफी वक्त बिताते हैं और अब मन्नारा ने एक रैप भी बनाया है. प्रोमो में आगे मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर को वीडियो में रैप म्यूजिक सुनाती नजर आती हैं, जिसे मुनव्वर पूरा करते हैं। मन्नारा और मुनव्वरा रैप सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है।