BigBoss

बिग बॉस 17: विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर अंकिता लोकेंडे के साथ अपने रिश्ते का प्रदर्शन किया, प्रशंसकों ने कहा ‘शर्मनाक’

बिग बॉस 17 इस समय चर्चा में है। इस शो में सभी प्रतिभागी अपने खेल से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस गेम खेलने के लिए शो में आई थीं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अंकिता लोखंडे धीरे-धीरे अपने पति विक्की जैन से गेम में पिछड़ती जा रही हैं। जहां विक्की जैन घर के सभी सदस्यों से अच्छे से घुलने-मिलने लगे. वहीं कल के एपिसोड में अंकिता लोखंडे काफी टूटी हुई और अलग-थलग नजर आईं. कल के एपिसोड में विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर भी हमला बोला था. इसके बाद अंकिता लोखंडे के नाराज फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को खरी-खोटी सुनाई

लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन अपने पति अंकिता लोकंडे को समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने अभिषेक कुमार से कोई बात नहीं की। ये बहुत गंदा लगता है. जैसे ही मैंने यह समझाया, विकी जेन को बुरा लगा। बाद में, कथन के दौरान, वह यहां तक ​​​​कहते हैं कि उनके कार्यों के कारण, मनारा चोपड़ा जैसे बेवकूफ उनके कथन समाप्त होने के बाद गायब हो जाएंगे। बाद में वह कहते हैं: अगर जिंदगी तुम्हें और कुछ नहीं दे सकती तो कम से कम मुझे शांति तो दे दो। कुछ समय बाद अंकिता लोकंडे ने अपनी पत्नी विक्की जैन को समझाया कि जब वह घर की दूसरी लड़कियों के मुंह में खाना डालता है तो उसे अच्छा नहीं लगता. विक्की ने अर्गाई को सावधान रहने के लिए कहा। लेकिन उसके बाद अंकिता लोकेंडे टूट जाती हैं और उन पर भावनात्मक रूप से समर्थन न करने का आरोप लगाती हैं। जब विकी जेन बाद में उसे मना नहीं सका, तो उसने कहा: “यह वर्षों से चल रहा है।” ये बात कभी ख़त्म नहीं होती.

सलमान खान लेंगे विक्की जैन की क्लास

इस बीच बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान के वीकेंड का वार का लेटेस्ट प्रोमो दिखा दिया है। जिसमें सुपरस्टार सलमान खान अंकिता लोखंडे की आंखों के सामने विक्की जैन का असली चेहरा दिखाने की कोशिश करेंगे। वो बताएंगे कि विक्की जैन ने ही खानजादी को अंकिता लोखंडे से लड़ने का आइडिया दिया था।