BigBoss

बिग बॉस 17: शो के बीच में अंकिता लोखंडे के साथ हुई कुछ गड़बड़, तुरंत कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट

अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं। शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ हिस्सा लिया था। यहां, टीवी स्टार अंकिता लोखंडे खेल में अपने पति-पत्नी के रिश्ते और अपनी निजी जिंदगी के बीच झूल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में शो के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दिया. इसके बाद रिंकू धवन ने उनकी बुरी तरह टांग खींची. हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया था.

अंकिता लोखंडे के हुए ब्लड टेस्ट

एंटरटेनमेंट न्यूज़ पर प्रसारित कल के नवीनतम एपिसोड में, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन घर के एक कोने में बैठे एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन पर उनका सपोर्ट न करने का आरोप लगाया है. दूसरी ओर, विक्की जैन का कहना है कि वह उनकी बात नहीं सुनती हैं। विक्की का कहना है कि जब वह उससे किसी विषय पर बात करता है तो वह न तो उसकी बात सुनती है और न ही समझती है। उल्टा कहता है, निकल जाओ यहां से, मैं तुम्हारी बात नहीं मानूंगा. तुम ऐसे हो, तुम ऐसे हो. अंकिता लोखंडा से कहती हैं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। वह बीमार है और उसका मूड बदलता रहता है। उसने यह भी खुलासा किया कि उसका गर्भावस्था परीक्षण हुआ है। अंकिता लोखंडे कहती हैं, ‘मैं अच्छा नहीं महसूस कर रही हूं। मैं अंदर से महसूस कर सकती हूं कि मैं बीमार हूं। मेरे पीरियड्स नहीं आए हैं। मैं घर जाना चाहती हूं। मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिए ब्लड टेस्ट भी करवाए है। मेरे कल भी टेस्ट हुए थे और आज भी हुए हैं। उन्होंने मेरा यूरिन टेस्ट भी किया है। मेरे इमोशन्स ऊपर-नीचे जा रहे हैं। मैं किसी चीज से गुजर रही हूं और इसे मैं बयां नहीं कर पा रही हूं। मैं कंफ्यूज हूं और तुम्हें दोषी नहीं ठहरा रही।’

विक्की जैन ने कही ये बात

इसके बाद विक्की जैन उनसे पूछते हैं कि अगर वह उन्हें कुछ समझा दें तो सब काम हो जाएगा। वह अब भी उसे क्यों छोड़ रही है? वह कहता है कि वह उस पर चिल्लाना शुरू कर देती है। वह उसका अपमान करने लगती है। इस पर अंकिता कहती हैं, ”खेल को अपना सब कुछ मत दो। कृपया कम से कम 15 मिनट या कुछ घंटों के लिए एक सामान्य पति की तरह बनें। अगर मैं हार भी जाऊं तो कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरे घर जाऊंगा। मुझे इसकी चिंता नहीं है. मैं एक भावुक व्यक्ति हूं. अप्रायौगिक।