BigBoss

बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के तुरंत बाद, सोनिया बंसल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया: “मुनव्वर ने मेरा हाथ पकड़ लिया…”

एक्ट्रेस सोनिया बंसल ने बिग बॉस 17 में एंट्री की। सोनिया बंसल बिग बॉस 17 से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सोनिया बंसल ने मीडिया से बातचीत की और कई बड़े खुलासे किए। सोनिया बंसल ने बिग बॉस 17 के प्रतियोगी और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोनिया बंसल का कहना है कि मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस के घर में उनका हाथ पकड़ा था। इसके अलावा भी सोनिया बंसल ने बहुत कुछ कहा है. आइए जानते हैं बिग बॉस 17 से निकलने के बाद सोनिया बंसल ने क्या खुलासे किए।

सोनिया बंसल ने मुनव्वर फारूकी को लेकर कही ये बात

एक इंटरव्यू में सोनिया बंसल ने खुलासा किया कि मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 के घर में उनका हाथ थामा था। सोनिया बंसल ने कहा, ”मुनव्वर फारूकी से मेरी बहुत अच्छी बातचीत हुई.” इसलिए उसने मुझसे बात भी नहीं की. मैंने हमेशा उनसे सुरक्षित दूरी बनाए रखी।’ एक दिन जब वह मुझे बात समझा रहा था तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया। फिर मैंने उससे कहा कि दूर तक बात करने की जरूरत नहीं है, हाथ पकड़ने की जरूरत नहीं है. मुझे उम्मीद थी कि वह दूर रहेगा।

सोनिया बंसल ने बिग बॉस 17 के दूसरे कंटेस्टेंट पर भी की बात

सोनिया बंसल ने मुनव्वर फारूकी पर ना सिर्फ गंभीर आरोप लगाए बल्कि बिग बॉस 17 को लेकर भी कई बातें कहीं. सोनिया बंसल ने विक्की जैन को घर का मास्टरमाइंड बताया और यहां तक ​​कहा कि शो से उनके बाहर होने की जिम्मेदार भी वही हैं. सोनिया बंसल का कहना है कि मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती नकली है। सोनिया बंसल चाहती हैं कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 का खिताब जीते।