BigBoss

बिग बॉस 17: सोनिया बंसल ने मुनव्वर फारूकी पर लगाए गंभीर आरोप, बाहर आकर बोलीं- ‘अचानक हाथ पकड़ लिया’

बिग बॉस 17 में पहला एविक्शन हुआ। कम वोट मिलने के कारण सोनिया बंसल ने अपने घर वालों की सहमति से शो छोड़ दिया। शो छोड़ने के बाद सोनिया बंसल ने अपनी गेमिंग और पारिवारिक रणनीति के बारे में खुलकर बात की। इससे पहले सोनिया ने मनराला चोपड़ा के बारे में कहा था कि वह लोगों का ध्यान खींचती हैं. वहीं, सोनिया बंसल इस समय मनूर फारूकी पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। सोनिया के आरोप के बाद श्री मनूर को भविष्य में और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

मुनव्वर फारूकी पर सोनिया बंसल का गंभीर आरोप

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद सोनिया बंसल ने टाइम्स नाउ को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। एक इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी के बारे में बात करते हुए सोनिया ने कहा कि शो में मैंने उनसे बहुत कम बात की, लेकिन एक दिन अचानक किसी बात पर मुनव्वर ने मेरा हाथ पकड़ लिया. फिर मैंने मुनव्वर को दूर रहने को कहा. मैंने कहा हाथ पकड़ने की जरूरत नहीं. आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में सोनिया बंसल ने मन्नारा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती पर सवाल उठाए थे. उन्होंने अपनी दोस्ती को फर्जी बताया. सोनिया ने कहा कि मन्नारा अपना खेल बहुत कुशलता से खेलती हैं.

सना खान और सोनिया बंसल के थे सबसे कम वोट

हम आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के पहले वीकेंड से किसी भी प्रतियोगी को बाहर नहीं किया गया था। दूसरे सप्ताह में, नामांकन की तलवार कुल छह उम्मीदवारों को दी गई, जिनमें से सना खान और सोनिया बंसल को सबसे कम वोट मिले। इस दौरान परिवार के सदस्यों से दोनों खेलों के बारे में बातचीत की गई। उस वक्त सोनिया बंसल का ज्यादा लोगों ने समर्थन नहीं किया था. इस दौरान ज्यादातर लोगों ने कहा कि सना खान का मुकाबला सोनिया से बेहतर था. हालाँकि, सोशल मीडिया पर यह बर्खास्तगी झूठी थी।