BigBoss

बिग बॉस 17:TRP के लिए 5 दिन पहले मेकर्स ने बदली कंटेस्टेंट्स लिस्ट, अब ये 12 सेलिब्रिटी धमाल मचाने की तैयारी में

बिग बॉस 17 शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। सलमान खान 15 अक्टूबर को इस दिलकश शो को होस्ट करेंगे. यह सीजन थोड़ा अलग है. सलमान खान ने दिल, दिल और आत्मा के बारे में बात की. इस बीच बिग बॉस खुद कई प्रतियोगियों का समर्थन करेंगे। इस शो में स्टार जोड़ियों का भी प्रतिनिधित्व किया जाता है. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ऐसा कर रहे हैं। अब बिग बॉस 17 के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही मेकर्स एक नया गेम लेकर आए हैं. इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों की लिस्ट में काफी बदलाव हुआ है. कई कृतियों को सूची से हटा दिया गया है, लेकिन कुछ नए कलाकार सामने आएंगे।

फिरोजा खान

फिरोजा खान बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी जेड हदीद की प्रेमिका थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने फिरोजा से संपर्क किया था. वह शो में आने के लिए तैयार हैं.

कीर्ति मेहरा

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में कीर्ति ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह 15 अक्टूबर को अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगी. कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस में शामिल होकर अपने फैंस को सरप्राइज देंगी.

ममता कुलकर्णी

बिग बॉस 17 के नए प्रतियोगियों में सबसे चौंकाने वाला नाम है ममता कुलकर्णी। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने उनसे संपर्क किया है और वह बॉलीवुड में वापसी करने के लिए इस शो में आएंगी। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी काफी समय से लाइमलाइट से बाहर हैं।

सागर पारेख

सागर पारेख काफी समय से टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे, लेकिन अचानक ही शो में उनका ट्रैक खत्म कर दिया गया। बिग बॉस के मेकर्स ने सागर पारेख को अप्रोच किया है। एक्टर भी इस शो में आना चाहते हैं।

सनी आर्या

सनी आर्य एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आरोप है कि सनी बिग बॉस में शामिल होने के लिए ही मुंबई आई थीं। उनका चयन शो के अंतिम क्षणों में किया गया था।

मनस्वी ममगई

मनस्वी ममगई भी बिग बॉस 17 के घर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि मनस्वी ममगई एक सुपरमॉडल हैं। उन्होंने मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता और मिस वर्ल्ड 2010 में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

ईशा मालवीय

बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय का जाना तय हैं। हाल ही में वह गोल्डन टेंपल के दर्शन करने पहुंचीं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को कुछ समय पहले शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट किया गया।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

बिग बॉस 17 में अंकिता लोकंडे और विक्की जैन भी नजर आएंगे। दोनों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अंकिता और विक्की शो के लिए शॉपिंग करने गए थे.

ऋषभ जयसवाल

ऋषभ जयसवाल कई रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं और अब उन्हें बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया। दावा है कि ऋषभ ने शो का ऑफर तुरंत ही स्वीकार कर लिया था। अब वह शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

विवेक चौधरी और खुशी पंजाबन

इस बार सलमान खान के शो में सेलेब्रिटी कपल के तौर पर विवेक चौधरी और खुशी पंजाबन नजर आएंगे. शो में उनका नाम कंफर्म हो चुका है और वह इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में भी हैं.