Entertainment

बिना शादी के “मां” बनना चाहती थीं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के बाद के हालात के बारे में किया खुलासा

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जो काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। अभिनेत्री ने ये है मोहब्बतें श्रृंखला में अभिनय किया, जहां सभी ने दिव्यंका को पसंद किया। इसके अलावा दिव्यांका खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा बनीं. दिव्यांका ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। दिव्यांका का पहले एक्टर शरद मल्होत्रा ​​के साथ रिश्ता था। अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि चारेड से ब्रेकअप के बाद वह एक बच्चा गोद लेने की योजना बना रही हैं।

ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं दिव्यांका

दिव्यांका त्रिपाठी ने लंबे समय तक टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ​​को डेट किया। वह डेटिंग को लेकर इतने सीरियस थे कि अक्सर ब्रेकअप की बात करते रहते हैं। एक नए इंटरव्यू में दिव्यांका ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की. दिव्यांका ने कहा, “हमारे ब्रेकअप के बाद मेरी मां ने मुझसे पूछा कि मैं बाहर प्यार की तलाश क्यों कर रही हूं।” आप स्वयंं को प्रेम कीजिए। मैं उस समय व्हीलचेयर पर था। मैं और मेरी माँ एक आभूषण की दुकान पर गए और एक सगाई की अंगूठी खरीदी। मैंने खुद से सगाई कर ली. ये सब मेरे ब्रेकअप के बाद हुआ.

किया था बच्चा गोद लेने का फैसला

इस इंटरव्यू में दिव्यांका ने बच्चे को गोद लेने का बारे में कहा कि मैंने इस बारे में सोशल मीडिया पर भी बताया था। अगर उस वक्त मेरी जिंदगी मं विवेक नहीं आते तो मैं एक बच्चे को गोद लेने की सोच रही थी। मुझे प्यार और एक साथी चाहिए था। ये जरुरी नहीं कि वो एक पार्टनर की तरह ही हो। विवेक के आने के बाद जिंदगी में कई सारी चीजें बदल गईं। दिव्यांका ने यह भी बताया कि ब्रेकअप के बाद खुद को बिजी रखने के लिए उन्होंने बहुत सारा काम ले लिया था, तब उनकी मां ने ही उन्हें समझाया था।