Bollywood

बुर्ज खलीफ़ा पर छाया शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर, फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार

फैंस को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का इंतजार है। जावन का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज़ किया गया था। फिल्म के ट्रेलर में जब फैन्स ने शाहरुख खान का अंदाज देखा तो वे उनके दीवाने हो गए. वहीं, शाहरुख खान ने दो दिन पहले ट्वीट कर बताया था कि उनकी फिल्म जवां का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा में दिखाया जाएगा. शाहरुख खान की फिल्म जवां का ट्रेलर गुरुवार रात दुबई के बुर्ज खलीफा में रिकॉर्ड किया गया। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

शाहरुख खान के फैन क्लब ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शाहरुख खान फैन क्लब ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” का ट्रेलर देख सकते हैं जो दुबई के बुर्ज खलीफा में दिखाया जाएगा. फिल्म ‘ज्वांग’ के इस वीडियो को देखकर शाहरुख खान के फैंस काफी उत्साहित हैं। इस वीडियो के रिलीज होने पर फैन्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी. बता दें कि 2023 में शाहरुख खान की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले शाहरुख खान की ‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

फिल्म ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण का कैमियो

‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म शाहरुख खान और एटली कुमार पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो करती नजर आएंगी। शाहरुख खान की ये पहली पैन इंडिया फिल्म है।