Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर Salaar और Dunki के बीच नहीं होगी टक्कर, क्या बदल जाएगी शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज डेट?

2023 के ये आखिरी दो महीने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास हैं। आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी और धीरे-धीरे उनका प्रमोशन भी शुरू हो जाएगा। इन फिल्मों की लिस्ट में सालार और डंकी का नाम भी शामिल है। दोनों फिल्में 2023 की बड़े बजट की फिल्मों में से हैं। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार एक ही दिन रिलीज होंगी। इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच कड़ी टक्कर होगी, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज डेट अब बदल सकती है।

बदलेगी डंकी की रिलीज डेट

शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। सालार वह फिल्म थी जिसने प्रभास का करियर बचाया था और डंकी इस साल शाहरुख की तीसरी बड़ी फिल्म थी। ऐसे में सोशल नेटवर्क पर दोनों स्टार्स के फैंस के बीच तीखी बहस छिड़ जाती है. हर कोई अपने स्टार्स को सपोर्ट करने के लिए ट्वीट कर रहा है. इन सबके बीच लेट्स सिनेमा की ओर से एक ऐसा ट्वीट सामने आया, जिससे शाहरुख के फैंस निराश हो गए। इस ट्वीट में दावा किया गया कि शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है. ट्वीट के अनुसार, “डंकी” पर काम प्रगति पर है। फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन चल रहा है। ऐसे में मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का प्लान कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो 2023 की सबसे बड़ी टक्कर रुक जाएगी.

ताबड़तोड़ एक्शन से भरी होगी सालार

केजीएफ फेम प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही सालार में प्रभास का लुका काफी भयंकर होने वाला है। इस फिल्म से जुड़ा अब तक ज्यादा कोई अपडेट सामने नहीं आया है, लेकिन मेकर्स ने प्रभास के लुक के साथ ही फिल्म को पोस्टर शेयर कर दिया है, जिसमें प्रभास कोयले की खान में से निकले हुए दिख रहे हैं। ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया था।

शाहरुख की डंकी भी है खास

शाहरुख खान की ‘गधा’ का निर्देशन राजू हिरानी ने किया है, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभाएंगी।