Entertainment

बॉलीवुड को खा जाएगा कन्नड़ सिनेमा, धांसू है ध्रुव सरजा की फिल्म का टीजर

बॉलीवुड सिनेमा एक के बाद एक बोरिंग कंटेंट से जहां अपनी क्रेडिबिलिटी खोता जा रहा हैं। वहीं, साउथ सिनेमा से दर्शकों को जबरदस्त कंटेट मिल रहा है। जिसकी वजह से ही साउथ फिल्मों को हिंदी दर्शकों से भी बेशुमार प्यार मिला है। आरआरआर हो या फिर केजीएफ सीरीज, इन फिल्मों ने हिंदी दर्शकों की बेस्ट मूवीज ऑन स्क्रीन देखने की प्यास को बढ़ा दिया है। जिसका भरपूर फायदा साउथ सिनेमाई इंडस्ट्री उठा रही है। आने वाले वक्त में कई शानदार साउथ फिल्में हैं जो दर्शकों को रिझाने के लिए तैयार है। मगर अगर ये कहें, कि टॉलीवुड या कॉलीवुड नहीं… बल्कि बॉलीवुड को असली खतरा कन्नड़ सिनेमा से है तो गलत नहीं होगा।

धमाकेदार एक्शन फिल्म है मार्टिन

केजीएफ सीरीज के बाद कांतारा और अब जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पहुंचने वाली फिल्म स्टार ध्रुव सरजा की फिल्म मार्टिन का हिंदी टीजर देखने के बाद आप भी यही कहेंगे। आज जारी हुए ध्रुव सरजा की फिल्म मार्टिन का हिंदी टीजर अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देने वाला है। ये एक धमाकेदार एक्शन फिल्म है। जिसे मेकर्स इसी साल रिलीज करने वाले हैं। इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर हैं। यहां देखें फिल्म का धमाकेदार टीजर।

मार्टिन ही नहीं कब्जा से भी है बॉलीवुड को खतरा

इतना ही नहीं, मार्टिन के साथ कन्नड़ फिल्म स्टार किच्चा सुदीप, संदीप किशन और श्रिया सरन स्टारर फिल्म कब्जा भी जल्दी ही हिंदी सिनेमाघरों में धमाका करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों ही पैन इंडिया रिलीज फिल्में हैं। जिन्हें मेकर्स हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज करेंगे। तो क्या आप इस मचअवेटेड फिल्म मार्टिन को लेकर एक्साइटेड हैं।