Entertainment

ब्यूटी स्टैंडर्ड्स के बारे में बात करना सुहाना खान को महंगा पड़ गया है, लोग उन्हें सर्जरी और स्किन व्हाइटनिंग की याद दिलाने लगे

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. उनकी फेवरेट सुहाना खान भी जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्काइव्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सुहाना खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सौंदर्य मानकों के बारे में बात की। आपको बता दें कि सुहाना खान टीरा ब्यूटी और मेबेलिन जैसे कई कॉस्मेटिक ब्रांड्स की एंबेसडर बन चुकी हैं।

सुहाना ने ब्यूटी स्टैंडर्ड्स पर की बात

हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान टीला ब्यूटी के लॉन्च में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम की मेजबानी अर्जुन कपूर ने की। हाल ही में एक यूजर ने “टीरा ब्यूटी” समारोह का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में सुहाना खान के साथ-साथ कियारा आडवाणी और करीना कपूर भी स्टेज पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सुहाना खान अर्जुन कपूर से ब्यूटी स्टैंडर्ड्स के बारे में बात करती हैं. इस वीडियो में सुहाना खान अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को लेकर कह रही हैं, “हमारी जनरेशन का मानना है कि अब ब्यूटी स्टैंडर्ड्स आपकी आत्म अभिव्यक्ति और पर्सनैलिटी से निर्धारित होते हैं। मुझे लगता है कि अब हम खूबसूरती शब्द को अधिक लेयर्स और डेप्थ के साथ परिभाषित कर रहे हैं और साथ ही उन अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को तोड़ रहे हैं।”

अपने बयान को लेकर ट्रोल हुईं सुहाना खान 

हालांकि अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को लेकर दिए अपने बयान को लेकर सुहाना खान को काफी ट्रोल भी किया गया। एक यूजर ने सुहाना खान को ट्रोल करते हुए लिखा, “उसने अपनी नाक बदली, स्किन को व्हाइट किया और अब ये आम लोगों को ज्ञान दे रही है। सही में शाहरुख खान की बेटी है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इस लड़की ने अपनी स्किन को व्हाइट किया और मुझे नहीं पता कि आप क्यों दूसरों को शेड कर रही हैं, जब आपकी फेवरेट बेटी भी वही काम कर रही है। असलियत तो यह है कि यह शाहरुख खान की बेटी है इसलिए यहां है।” एक और यूजर ने लिखा, “पैसा हो तो हर कोई प्रिंसेस बन जाता है।”