Entertainment

‘भाईजान जल्द दिखाएंगे अपनी गर्लफ्रेंड का चेहरा’, सलमान खान की लेटेस्ट फोटो में उड़ी शादी की अफवाह

सलमान खान की टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने ऐलान किया था कि टाइगर 3 का ट्रेलर सोमवार 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. सलमान खान की टाइगर सीरीज की दोनों फिल्मों को फैन्स ने खूब सराहा और अब सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम पोस्ट से अपने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। देखिए सलमान खान ने क्या पोस्ट किया।

सलमान खान ने शेयर किया ये पोस्ट

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान खान बेहद डैशिंग लग रहे हैं. सलमान खान के बगल में एक महिला कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी है. सलमान खान की इस फोटो को देखने के बाद लोग उनकी शादी को लेकर कयास लगाने लगे हैं. सलमान खान की फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किए. यूजर ने लिखा, ”भाई और प्यार.” यूजर ने लिखा, “क्या आप शादीशुदा हैं?” यूजर ने लिखा, “बहू का चेहरा जल्द सामने आएगा।” यूजर ने लिखा: “भाई, क्या आप शादी करना चाहते हैं?” एक यूजर ने लिखा, “भाई, क्या आप शादी कर रहे हैं?”

फिल्म ‘टाइगर 3’ की स्टारकास्ट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मनीष शर्मा की टाइगर 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। सलमान खान आखिरी बार किशी का बाई किशी की जान में नजर आए थे। यह फिल्म ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.