Entertainment

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में दहाड़ेंगे ‘टाइगर’, सलमान खान फैंस को देंगे खास मैसेज!

सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फैंस इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म सीरीज ‘टाइगर’ का तीसरा भाग इस साल दिवाली पर रिलीज होगा। सलमान खान की दोनों फिल्में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस बीच फिल्म निर्माता ने एक घोषणा की है जिससे प्रशंसक उत्साहित हैं। हम आपके लिए लाए हैं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के बारे में ताजा जानकारी।

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच में आएगा ‘टाइगर’

वाईआरएफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप सलमान खान को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लाइव देखने के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं। सलमान खान ने खुलासा किया कि टाइगर 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में मौजूद रहेंगे। इस प्रकार, विश्व कप मैच के दौरान सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 के बारे में बात करेंगे। कथित तौर पर निर्माताओं ने सलमान खान की टाइगर 3 को बड़े पैमाने पर प्रचारित करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर काम किया है। इसका मतलब है कि पूरे विश्व कप में बाघ की दहाड़ सुनाई देगी. इस प्रकार, वाईआरएफ टाइगर 3 को बढ़ावा देने के लिए एक स्पष्ट योजना लेकर आया है।

फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर 16 अक्टूबर को होगा रिलीज

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर टाइगर 3 रिलीज हुआ था, जिसे लोगों से पॉजिटिव फीडबैक मिला था। सलमान खान द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर अगले हफ्ते 25 अक्टूबर सोमवार को रिलीज किया जाएगा. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान की टाइगर 3 प्रोडक्शन में है और इस दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद होंगे. टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभा रहे हैं।