Technology

भारत में वनप्लस ओपन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आएगा। 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने से पहले सब कुछ जान लें

वनप्लस लॉन्च 19 अक्टूबर को होगा। फोन लॉन्च होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन इस समय सबसे ज्यादा चर्चित फोन है। फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी भी प्रकाशित की गई। अब, टिपस्टर ने उस कॉन्फ़िगरेशन का भी खुलासा किया है जिसमें कंपनी भारत में इसका वेरिएंट लॉन्च करेगी। कहा जाता है कि भारतीय वेरिएंट 16GB तक रैम के साथ आता है। कृपया हमारे साथ अधिक विवरण साझा करें।

मुकुल शर्मा ने किया ट्वीट

वनप्लस ओपन कल, 19 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा। इसी दिन फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। एक मशहूर लीकर ने भारतीय वर्जन के बारे में लीक किया है। टिपस्टर मुकल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में साझा किया कि फोन भारत में 16GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। वहीं, पिछली रिपोर्ट्स में सुझाव दिया गया था कि कुछ बाजारों में 1TB तक स्टोरेज उपलब्ध होगी।

अभिषेक यादव ने शेयर किया डिज़ाइन

टिप्सटर अभिषेक यादव ने अपने मोबाइल फोन से एक आधिकारिक तस्वीर भी साझा की। यहां हम आपको दो कलर वेरिएंट समझाते हैं। एक वर्जन एमराल्ड एक्लिप्स और दूसरा वॉयज ब्लैक होगा। फोन के पीछे एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल भी देखा जा सकता है। अब तक इसके कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। आइए संभावित विशिष्टताओं पर एक नज़र डालें।

Oneplu open Specification

जहां तक ​​वनप्लस ओपन के स्पेसिफिकेशन की बात है तो इसमें संभावित रूप से 7.82 इंच का इंटरनल डिस्प्ले हो सकता है जो एक OLED पैनल होगा। यह 2K रेजोल्यूशन के साथ आता है। एक्सटर्नल डिस्प्ले 6.31 इंच का होना चाहिए. फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट है और यह ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा। 16GB रैम और 1TB तक का इंटरनल स्टोरेज प्रभावशाली है। पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर होगा। फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया जा सकता है। कहा जाता है कि फोन में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,800mAh की बैटरी है। भारत में कीमत 1,39,999 रुपये तक घोषित की गई है।