National

मराठी टीवी एक्ट्रेस कल्याणी कुराले जाधव की सड़क हादसे में मौत

मराठी टेलीविजन अभिनेत्री कल्याणी कुराले जाधव उम्र (32) की शनिवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि सांगली-कोल्हापुर रोड पर कोल्हापुर शहर के पास एक ट्रैक्टर ने उन्हें उनके दोपहिया वाहन से नीचे गिरा दिया। कोल्हापुर जिले के शिरोली एमआईडीसी पुलिस थाने के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दुर्घटना कोल्हापुर शहर से करीब 20 किलोमीटर और पुणे शहर से करीब 230 किलोमीटर दूर स्थित हलोंडी गांव में रात करीब 11 बजे हुई.

अपराधी को हिरासत में लिया गया

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोल्हापुर शहर के राजारामपुरी इलाके के रहने वाले जाधव ने हाल ही में हलोंडी में एक रेस्टोरेंट शुरू किया था. मिली जानकारी के अनुसार जिस दिन हादसा हुआ उस दिन जाधव रेस्टोरेंट बंद कर घर जा रहा था. उसके दोपहिया वाहन को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। शिरोली थाने के प्रभारी सहायक निरीक्षक सागर पाटिल ने कहा कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

22 घंटे पहले वीडियो की थी पोस्ट

अपनी मौत से 22 घंटे पहले सोशल मीडिया पर सलाद खाते हुए और ‘हो ना हो’ गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। उसने एक हफ्ते पहले अपना जन्मदिन भी मनाया था, और कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर एक संबंधित वीडियो साझा किया। सूत्रों ने कहा कि जाधव टीवी शो ‘तुझ्यात जीव रंगला’ और ‘दक्खंच राजा ज्योतिबा’ से प्रसिद्ध हुए, लेकिन उन्होंने अन्य टेलीविजन शो में भी काम किया है।