Entertainment

मलाइका अरोड़ा को भी बोल्डनेस में मात देती हैं उनके Ex हैस्बैंड की गर्लफ्रेंड, फोटोज़ देख थम जाएंगी निगाहें

अरबाज खान (Arbaaz Khan) काफी वक्त से मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद से एक्टर अरबाज खान सिंगल हैं और एंड्रियानी के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। मलाइका अरोड़ा की तरह अरबाज की गर्लफ्रेंड भी काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हाल ही में सिजलिंग और रिवीलिंग अदाएं दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की थी। जिसे देखकर उनके चाहनेवालों की सांसें अटक गईं।

रिलीज़ हो रहा नया वीडियो सांग

सलमान खान के भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों अपने वाले म्यूजिक वीडियो ‘दिल जिससे जिंदा है’ (Dil Jisse Zinda Hain) को लेकर चर्चा में हैं। इस म्यूजिक वीडियो में इनके साथ एक्टर गुरमीत चौधरी नजर आने वाले हैं। यह गाना 18 नवंबर को रिलीज होगा। जॉर्जिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। गोल्डन कलर की रिवीलिंग ड्रेस में वो अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। खुले बाल और न्यूड मेकअप में वो काफी सेक्सी लग रही हैं। ये तस्वीर इनके म्यूजिक वीडियो में लुक की है।

इटली में हुई थी पैदा

इटली और लंदन में बचपन और किशोरावस्था बीताने वाली जॉर्जिया ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की। उन्होंने कई एंडोर्समेंट प्रोजेक्ट्स के लिए मॉडलिंग की है। इटली के मिलान में पैदा हुई जॉर्जिया साल 2017 में उन्होंने’ गेस्ट इन लंदन ‘ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन इस मूवी के जरिए उनकी पहचान नहीं बनी। साल 2018 में वो चर्चा में जाई जब उनके अफेयर की खबर अरबाज खान के साथ शुरू हुई।

दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर

जॉर्जिया और अरबाज के उम्र में लंबा फासला है। अरबाज की जहां उम्र 55 साल है वहीं, जॉर्जिया 33 साल की हैं। हाल ही में ऐज गैप को लेकर अरबाज ने कहा था कि हम दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हममें से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है। पहले तो दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाया, लेकिन अब खुलकर अपने रिश्ते के बारे में पैपराजी से बात करते हैं। बता दें कि अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी। 1998 में शादी करने वाला यह कपल 2017 में अलग हो गया था।