Entertainment

मलाइका अरोरा का ‘मूविंग इन विद मलाइका’ इस डेट से होगा शुरू, शो में पहला गेस्ट बनेगा ये सेलिब्रिटी

मलाइका अरोड़ा अभी हाल ही में एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई थी। इस फोटो के साथ दिए गए कैप्शन को पढ़ने कन्फ्यूजन पैदा हो गई थी। आपको बता दें कि उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था ‘और मैंने हां कह दी।’ जिसके बाद लोगों को लगा की वो जल्द अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है। लेकिन उन्होंने ये हां शादी के लिए नहीं बल्कि नए चैट शो को लिए कहा था। करण जौहर के बाद अब मलाइका अरोड़ा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपना चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in With Malaika)’ लेकर आ रही है। इस शो का गेस्ट बनने के लिए कई स्टार्स से बात की जा रही है। इसी बीच नाम सामने आया है, जिसका शो में आना लगभग तय है।

मलाइका के शो के पहली गेस्ट होंगी

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मलाइका ने इस शो से जुड़े अभी तक कई अपडेट फैंस के साथ शेयर किए है। इसी बीच अब शो के एक गेस्ट का नाम सामने आया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में आने के लिए कई स्टार्स से अप्रोच किया गया है। इसमें से फराह खान शो में आने के लिए तैयार हुई है। इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इस शो में फराह खान के अलावा और भी बड़े स्टार्स नजर आने वाले है।

जल्द शुरू होगा मलाइका का शो

मलाइका अरोड़ा का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार आने वाला है। इस शो का उनके फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। मलाइका इस शो के अलावा अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।