National

महादेव बेटिंग ऐप मामले में कपिल शर्मा-हुमा कुरेशी से पूछताछ कर सकती है ED, रणबीर कपूर को मिल चुका है समन

एक दिन पहले यानी बुधवार को ईडी ने महादेव जुआ ऐप मामले में रणबीर कपूर को समन भेजा था। अब खबर सामने आई है कि ईआर ने मामले में पूछताछ के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्ट्रेस हुमा कुरेशी को तलब किया है। हालांकि, ईडी इन लोगों से कब पूछताछ करेगी, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. महादेव जुआ मामले में कई बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों को कानून प्रवर्तन एजेंसी ने निशाना बनाया था। कृपया मुझे इस समस्या की सामान्य तस्वीर बताएं।

कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ईडी का समन

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ईडी के सूत्रों ने बताया कि ईडी ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेत्री हुमा कुरैशी को समन जारी किया है। हालांकि, दोनों को पूछताछ के लिए कब बुलाया गया, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। गौरतलब है कि रणबीर कपूर को पुलिस ने बुधवार को ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में तलब किया था। इस मामले में ईडी 6 अक्टूबर को रणबीर कपूर से पूछताछ करेगी.

सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे कई स्टार्स

दुबई में महादेव ऑनलाइन बेटिंग गेम ऐप वाले सौरभ चंद्राकर की शादी में कई कलाकार शामिल हुए। इन कलाकारों में कपिल शर्मा और हुमा कुरेशी भी शामिल थे. इस शादी पर 20 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। बताया जा रहा है कि ईडी के रडार पर 14 बड़े सितारे हैं और वह उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है। हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप महादेव से जुड़े एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उन्हें समन भेजा गया है। आपको बता दें कि ईडी 5,000 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दुबई में ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उनके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल की जांच कर रही है।