Entertainment

महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी ने रणबीर कपूर को समन भेजा है और उनसे पूछताछ की जाएगी

रणबीर कपूर को लेकर एक बुरी खबर है. दरअसल, ऑनलाइन गैंबलिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रणबीर कपूर को समन भेजा है। इस मामले में ईडी 6 अक्टूबर को रणबीर कपूर से पूछताछ करने वाली है। ऐसे में रणबीर कपूर को ऑनलाइन सट्टेबाजी गेम महादेव बुक से परेशानी हो सकती है। गौरतलब है कि इस मामले में रणबीर कपूर के साथ-साथ 14 अन्य बॉलीवुड सितारों के नाम भी सामने आए थे। इस खबर के बाद रणबीर कपूर के फैंस चिंतित हो गए।

इन स्टार्स से भी हो सकती है पूछताछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक अहम खबर आई है. दरअसल, रणबीर कपूर ऑनलाइन बेटिंग ऐप महादेव के साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर जुड़े हुए हैं। कहा जा रहा है कि इस ऐप को प्रमोट करने के लिए रणबीर कपूर को पैसे दिए गए थे. ये पेमेंट रणबीर कपूर को कैश में किया गया था. अब ईडी ने रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने रणबीर कपूर को बुधवार को तलब किया और शुक्रवार को उनसे पूछताछ की जाएगी. गौरतलब है कि महादेव के आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में कई कलाकार शामिल हुए थे और उनमें से एक रणबीर कपूर भी थे। कहा जा रहा है कि ईडी रणबीर कपूर के अलावा विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कड़, सनी लियोन, भाग्यश्री और नुसरत भरूचा समेत 14 बड़े सितारों से पूछताछ कर सकती है।

सौरभ चंद्राकर ने अपनी शादी में खर्च किए 200 करोड़ रुपये

बताते चलें कि ईडी 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई से ऑनलाइन बेटिंग ऐप चलाने वालै सौरभ चंद्राकर और उसके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल के खिलाफ जांच कर रही है। बता दें कि सौरभ चंद्राकर ने दुबई में शादी की थी और इस पर 200 करोज़ रुपये खर्च किए थे। इस शादी में तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे और परफॉर्म किया था।