BigBoss

महेश भट्ट ने छुआ मनीषा रानी का चेहरा हुए ट्रोल, लोगों ने कहा ‘शर्म आनी चाहिए’

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की लोकप्रियता आसमान छू रही है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो में हर दिन आपको कुछ नया देखने को मिलता है। शो फिलहाल फैमिली वीक की मेजबानी कर रहा है, जिसमें प्रतियोगियों के परिवार के सदस्य बिग बॉस के घर में आ रहे हैं। वहीं, मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी फैमिली वीक के एक एपिसोड में अपनी बेटी पूजा भट्ट को सपोर्ट करने के लिए रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का रुख किया। हालाँकि, मनीषा रानी और बबिका दूर्वा सहित दो सदस्यों के प्रति उनका व्यवहार नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

मनीषा रानी के चेहरे को छूने पर ट्रोल हो गए महेश भट्ट

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मनीषा रानी महेश भट्ट के घर में प्रवेश करते समय उनकी ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। मनीषा आशीर्वाद मांगने के लिए महेश भट्ट के पैर छूती हैं, लेकिन इसके बाद महेश भट्ट मनीषा को उठाते हैं और उल्टा मनीषा के पैर छूने लगते हैं. इसके बाद महेश भट्ट उन्हें कंधा पकड़कर कहते हैं, ”कभी मेरी उम्र का अपमान मत करना.” यह सुनकर महेश भट्ट कहते हैं, ”चलो चुपचाप बात करते हैं।” इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें घूरकर देखा, जिससे मनीषा असहज हो गईं। यह देखकर महेश भट्ट ने कहा, ”मैं इसे अपनी आंखों से नहीं देख सकता.” इसके बाद महेश भट्ट मनीषा के सिर पर हाथ फेरते रहे और दोनों हाथों से उनके गालों को छुआ. महेश भट्ट एक अन्य प्रतिभागी बबिका दुरब से भी प्रभावित दिखे।

महेश भट्ट के अजीब बर्ताव की हो रही आलोचना

जैसे ही यह वीडियो बिग बॉस ओटीटी ट्विटर पेज पर अपलोड किया गया, नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा: “मनीषा को जो महसूस हुआ होगा उसे अकेले देखकर मैं बहुत असहज महसूस करता हूं। देखो मेरे दिमाग में क्या था।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा: “वह उसे और हमें असहज महसूस कराता है।”