National

‘मिर्जापुर’ एक्टर शाहनवाज प्रधान का हार्ट अटैक से निधन, 56 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

वेटरन एक्टर शाहनवाज प्रधान (Shahnawaz Pradhan) का शुक्रवार को निधन हो गया है। उन्हें दिल का दौरा पड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। शाहनवाज प्रधान ने पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर में अपने किरदार के लिए जाने जाते थे। 56 साल के शहनवाज प्रधान ने वेब सीरीज में गुड्डू भैया (अली फजल) के ससुर का किरदार निभाया था। शाहनवाज प्रधान के निधन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक्टर राजेश तैलंग ने शेयर की दुखद खबर

बताया जा रहा है कि शाहनवाज प्रधान एक समारोह में भाग लेने गए थे, जहां उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। शहनवाज प्रधान का अस्पताल में निधन हो गया। वेब सीरीज मिर्जापुर में शाहनवाज प्रधान के को-एक्टर राजेश तैलंग ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस दुखद खबर को शेयर किया है। राजेश तैलंग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शाहनवाज भाई आखिरी सलाम। क्या गजब के जहीन इंसान और कितने बेहतर अदाकार थे आप। मिर्जापुर के दौरान कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा।’

शाहनवाज प्रधान ने फिल्मों और टीवी में किया काम

बताते चलें कि शाहनवाज प्रधान ने वेब सीरीज मिर्जापुर में गुड्डू भैया (अली फजल) के ससुर के रोल में चर्चित हुए। उन्होंने वेब सीरीज में गोलू (श्वेता त्रिपाठी) स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) के पिता परशुराम गुप्ता का किरदार निभाया था। शाहनवाज प्रधान वेब सीरीज मिर्जापुर के पहले और दूसरे पार्ट में नजर आए थे और तीसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। उन्होंने इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली थी। शाहनवाज प्रधान ने वेब सीरीज के अलावा फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया था। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से 1980 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी।