National

मिलन फर्नांडिस का निधन: अजित कुमार के साथ फिल्म बनाने वाले कला निर्देशक मिलन फर्नांडिस का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

पिछले कुछ दिनों में इंडस्ट्री को कुछ दुखद खबरें मिली हैं। दो दिन पहले मशहूर एक्ट्रेस थाला भैरवी वैद्य के निधन की घोषणा की गई थी. रविवार, 15 अक्टूबर को तमिल फिल्म कलाकार मिलन फर्नांडीज की मौत की खबर सामने आई।

अजित कुमार संग कर रहे थे काम

इस डायरेक्टर की मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। उन्होंने हाल ही में अजरबैजान में सुपरस्टार अजित कुमार की अगली फिल्म विधामयार्की में काम किया। आर्थिक विश्लेषक रमेश बाला ने इस निदेशक के निधन की घोषणा की. मिलन की 15 अक्टूबर की सुबह मृत्यु हो गई, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इसकी घोषणा की। होटल में उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई.

इन सितारों संग किया काम

मिलन के निधन की खबर से दक्षिणी उद्योग जगत में शोक छा गया। उनके निधन पर सभी फिल्ममेकर्स ने शोक जताया है. मिलन फर्नांडिस का जन्म चेन्नई में हुआ था और उन्होंने 1999 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था। मिलन ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। इसमें अजित कुमार और थलपति विजय और विक्रम के नाम शामिल हैं।