Entertainment

मीरा राजपूत ने शेयर किया पति शाहिद कपूर का डांस वीडियो, लोग बोले- ‘ये तो शादी के बाद भी नाच रहे’

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बीती 25 फरवरी को अपना 42वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर उनके तमाम चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया है। वहीं, अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने जन्मदिन के एक दिन बाद यानी रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहिद कपूर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर के डांस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

शाहिद कपूर के वीडियो पर फनी रिएक्शन

मीरा राजपूत ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद कपूर गाने ‘जी करदा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। मीरा राजपूत ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘हमेशा जीवन भर नाचते रहो और मुस्कुराते रहो। इस साल तुम वहीं करो जो जी करदा हो।’ शाहिद कपूर के इस डांस वीडियो पर लोग फनी रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘बीवी के घर से बाहर जाते ही लोग ऐसा डांस करते हैं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘शाहिद कपूर तो शादी के बाद भी नाच रहा है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘मीरा राजपूत कितनी लकी हैं जो शाहिद कपूर का लाइव परफॉर्मेंस देख रही हैं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘बहुत अच्छा डांस कर रहा है किसी की नजर ना लगे।’ 

‘फर्जी’ को लेकर चर्चा में हैं शाहिद कपूर

बताते चलें कि शाहिद कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘फर्जी’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये वेब सीरीज 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। इस वेब सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वेब सीरीज में शाहिद कपूर के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि वेब सीरीज ‘फर्जी’ का डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर जोड़ी राज निदिमोरी और कृष्णा डीके ने किया है।