Entertainment

मुकेश अंबानी के इवेंट में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया किस, लोग बोले- ‘अपनी इमेज सुधार रहे हैं’

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में रणवीर और दीपिका करण जौहर के शो ‘कॉफी बा करण’ में पहुंचे। इस दौरान रणवीर ने दीपिका से कई खुलासे किए. शो में दीपिका ने ‘कैज़ुअल रिलेशनशिप’ को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद लोग उनसे काफी नाराज़ हुए थे। इसी बीच रणवीर और दीपिका का एक वीडियो लीक हो गया है और इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बन गया है.

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण पर लुटाया प्यार

हाल ही में जियो वर्ल्ड प्लाजा इवेंट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को देखा गया। रणवीर और दीपिका भी इसी अंदाज में नजर आए. इसी बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस क्लिप में पहले रणवीर और दीपिका नीता अंबानी से बात करते नजर आते हैं और बाद में रणवीर दीपिका के गालों पर किस करते हैं। फैंस को रणवीर सिंह का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. हालांकि कुछ लोग इसे फर्जी भी बताते हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं सिर्फ इमेज सुधार रहा हूं. दूसरे ने लिखा: “नकली लोग’…

इन लोगों के साथ जुड़ा था दीपिका पादुकोण का नाम

हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी की थी। दोनों इससे पहले काफी समय तक साथ रहे थे। आपको बता दें कि रणवीर से पहले दीपिका का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा था। इस लिस्ट में रणबीर कपूर का भी नाम है. कहा जाता है कि रणबीर और दीपिका एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ और उनका ब्रेकअप हो गया। हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर के जाने के बाद दीपिका पादुकोण का दिल टूट गया था। लेकिन रणवीर सिंह ने उनकी जिंदगी में आकर सब ठीक कर दिया।