Entertainment

म्यूजिक कॉन्सर्ट में फैन ने निक जोनस पर फेंकी ब्रा, वीडियो हुआ वायरल!

निक जोनास के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस स्टेडियम में परफॉर्म कर रहे थे, तभी कॉन्सर्ट में शामिल एक फैन ने उनकी तरफ ब्रा फेंक दी। निक जोनास कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल नेटवर्क पर प्रसारित हो रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और फैन को ट्रोल कर रहे हैं.

निक जोनस का वीडियो हो रहा वायरल

निक जोनस लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उनके कई प्रशंसक हैं। निक जोनस आए दिन म्यूजिक कॉन्सर्ट करते रहते हैं। अब निक जोनस के कॉन्सर्ट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, निक जोनस के इस वीडियो में वह स्टेज पर गाना गाती नजर आ रही हैं, तभी एक फैन उनकी ब्रा उतारकर उन पर फेंक देता है। लेकिन निक जोनस एक पल के लिए रुके और फिर गाना शुरू कर दिया। निक जोनास का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

निक जोनस के साथ पहले भी ऐसा हो चूका है

निक जोनस का यह वीडियो जारी होने के बाद लोगों लोग फीमेल फैन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के लिए यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी एक महिला फैन ने उन पर ब्रा फेंकने की कोशिश की थी. निक जोनास के अलावा, यह ध्यान देने योग्य है कि कई भारतीय गायकों को लाइव कॉन्सर्ट में कई बार धोखा दिया गया है। ये वीडियो अभी भी सोशल नेटवर्क पर घूम रहा है.