BigBoss

ये आठ टीवी सितारे बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं, हिट शोज को लात मारने के लिए भी हैं तैयार ?

बिग बॉस 17 जल्द ही शुरू होगा. फिलहाल इस शो के कई प्रतिभागियों के नाम पता चल गए हैं, लेकिन अभी तक किसी की पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस के मेकर्स ने कई टीवी कलाकारों से शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया है. कुछ सितारों से बातचीत चल रही है तो कुछ ने बिग बॉस का ऑफर साफ तौर पर ठुकरा दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ टीवी कलाकार बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं? कई सितारे इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वे बिग बॉस में जाने के इच्छुक हैं तो कुछ को बिग बॉस में काफी दिलचस्पी है।

हैली शाह

हैली शाह एक खूबसूरत टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही हैं। हैली शाह बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं और उनका कहना है कि वह इसी तरह का शो करना चाहेंगी।

अमृता खानविलकर

अमृता खानविलकर मराठी इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई टेलीविजन शो में अभिनय किया है। बिग बॉस के मेकर्स कई बार अमृता से संपर्क कर चुके हैं और वह भी इस शो का हिस्सा बनना चाहती हैं। अमृता ने एक बार कहा था कि वह शो में तभी हिस्सा लेंगी जब उनके पति तैयार होंगे।

आस्था शर्मा

आस्था शर्मा इन दिनों सीरियल निर्जा में अभिनय कर रही हैं। शो के प्रमोशनल चरण के दौरान, आस्था ने कहा कि हालांकि वह बिग बॉस को पूरी तरह से फॉलो नहीं कर सकीं, लेकिन उन्हें यह शो पसंद आया और वह भविष्य में इसका हिस्सा बनना चाहेंगी।

सिमरन बुधरूप

सिमरन बुधरूप एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं जिन्हें पंड्या स्टोर में देखा गया था। सिमरन अक्सर बिग बॉस को फॉलो करती रहती हैं। वह लगातार बिग बॉस और उससे जुड़े प्रतियोगियों के बारे में अपनी राय रखती हैं। सिमरन बडरूप कई बार कह चुकी हैं कि वह बिग बॉस में शामिल होना चाहती हैं।

शेरीन सिंह

शेरीन सिंह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब वह बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं। शर्लिन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बिग बॉस को काफी फॉलो करती हैं। वह प्रकट होना चाहता है.

अदिति शेट्टी

अदिति शेट्टी एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री और मॉडल हैं जो टेलीविजन की दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही हैं। अदिति शेट्टी कई बार कह चुकी हैं कि वह भी बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं। इससे साफ है कि वह बिग बॉस मेकर्स द्वारा अप्रोच किए जाने का इंतजार कर रही हैं।

भारती सिंह

इस लिस्ट में भारती सिंह का नाम शामिल होना कोई बुरी बात नहीं है. वह बिग बॉस को करीब से फॉलो करते हैं। भारती सिंह ने एक बार खुद आकर कहा था कि वह जल्द ही बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी. शो के निर्माताओं ने भी भारती से संपर्क किया।

हर्ष लिम्बाचिया

भारती सिंह की तरह उनके भी पति है जिसका नाम हर्ष लिंबाचिया है और हो सकता है कि बिग बॉस मेकर्स ने उनसे कई बार संपर्क किया हो। हर्ष ने एक बार इसी रियलिटी शो में भारती सिंह से कहा था कि वह भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे।

कब आ रहा है बिग बॉस 17?

रियलिटी शो बिग बॉस 17 का प्रोमो सामने आ गया है। यह शो अक्टूबर महीने में शुरू होगा। इस बार का बिग बॉस काफी अलग होगा। दावा है कि टीवी के कपल्स बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे।