Entertainment

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जंप के बाद करण वाही की धमाकेदार एंट्री? वायरल वीडियो को देखकर फैंस खुश हो गए.

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का सफर आगे बढ़ रहा है और इस शादी के बाद जल्द ही ड्रामा सीरियल्स में छलांग लगेगी. दावा किया जा रहा है कि प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा शो से विदाई ले लेंगे। अभिमन्यु के भयानक एक्सीडेंट को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन भी जारी किया गया था. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई स्टारकास्ट को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. हाल ही में लीड एक्टर के तौर पर करण कुंद्रा और शाहीर शेख का नाम सामने आया था। अब कहा जा रहा है कि इस शो में करण वाही मौजूद हो सकते हैं.

करण वाही निभाएंगे लीड रोल?

ये रिश्ता क्या कहलाता है का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें करण वाही मुख्य भूमिका में हैं। इस वीडियो में सीरीज का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में चलता है और करण वाही का लुक जीवंत अंदाज में दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में “नया सफर” है और करण वाही सुबह की सैर के बाद तैयार होते दिख रहे हैं। अभिनेता का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया गया है। इसके बाद करण वाही घर का दरवाजा खोलते हैं. उसका नाम एकांश बताया गया है. फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. माना जा रहा है कि शो की नई कहानी इसी तरह शुरू होगी. इस वीडियो पर फैन्स अक्सर कमेंट करते रहते हैं.

नई कास्ट की शुरू हुई तलाश

हम आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है का लीप नवंबर में हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अभिमन्यु और अबीर अभिनय करेंगे. कहानी की अगली कड़ी में, अक्षरा एक बेटी को जन्म देती है, जिसके बाद आकाश की भी मृत्यु हो जाती है। प्रणाली राठौड़ अक्षरा की बेटी नायरा का किरदार निभाने वाली हैं। रणधीर राय और न्यारिका चौकी को शो में भाग लेने के लिए कहा गया था.