BigBoss

ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक्सिट के बाद हर्षद चोपड़ा प्रणाली राठौड़ बिग बॉस 17 में एंट्री करेंगे?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ मुख्य भूमिका निभाते हैं। इन दोनों को श्रृंखला में अक्षरा और अभिमन्यु के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रियता मिली। फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं लेकिन अब ऐसी अफवाहें हैं कि हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ शो छोड़ सकते हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही इस सीरीज में जेनरेशनल जंप आएगा और इसलिए दोनों को सीरीज से हटा दिया जाएगा। अब दावा किया जा रहा है कि प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ये रिश्ता क्या कहलाता है के ठीक बाद बिग बॉस 17 में नजर आएंगे और यह बिग बॉस टीआरपी के लिए एक बड़ा वरदान होगा।

जय सोनी को किया गया अप्रोच

बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके जय सोनी से संपर्क किया है। जय ने श्रृंखला में अभिनव की भूमिका निभाई, जिसकी मृत्यु ने अध्याय समाप्त कर दिया। जय सोनी फिलहाल किसी भी टीवी सीरीज में अभिनय नहीं कर रहे हैं. कई फैन साइट्स के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स जय सोनी को शो में लाना चाहते हैं. अब एक्टर क्रिएटर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं. हालांकि, मेकर्स दूसरे एक्टर्स के भी संपर्क में आ रहे हैं. इसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स अब हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को अप्रोच कर सकते हैं। अगर ये दोनों ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह देते हैं तो आने वाले दिनों में फ्री हो जाएंगे। इसकी बदौलत वह बिग बॉस के ऑफर पर विचार कर सकते हैं.

रिलेशनशिप की उठ चुकी है अफवाह

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ एक शादीशुदा जोड़े का किरदार निभाते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनके नाम एक-दूसरे से जुड़ जाते हैं। ऐसी कई खबरें हैं कि प्रणाली और हर्षद एक साथ हैं। लेकिन हाल ही में इन अफवाहों को झूठा करार दिया गया। प्रणाली ने एक बार हर्षद चोपड़ा के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें एक्टर ने कहा था कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं.