Bollywood

रक्षाबंधन के मौके पर ‘गदर 2’ के क्रिएटर्स ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, ये सम्मान एकता कपूर को दिया गया.

सिनेमा जगत से कई हाई-प्रोफाइल खबरें सुर्खियों में रहीं. एक तरफ रक्षाबंधन के मौके पर ‘गदर 2’ के मौके पर मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है तो वहीं दूसरी तरफ इस पोस्ट से पहले एकता कपूर को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023 से सम्मानित किया गया है. उनके आने के बाद एकता कपूर बेहद खुश हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद एक्टर आमिर खान एक्टिंग में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। मनोरंजन जगत की ऐसी ही अहम खबरें आप इस रिपोर्ट में पढ़ सकते हैं।

2 टिकटें खरीदने पर ‘गदर 2’ की दो टिकट मिलेंगी फ्री

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। रक्षाबंधन के मौके पर मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल, रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप गदर 2 के 2 टिकट खरीदते हैं तो 2 टिकट मुफ्त में गिफ्ट किए जाएंगे। कृपया ध्यान दें कि यह ऑफर केवल 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक वैध है।

एकता कपूर को मिलेगा ये सम्मान

टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का नाम रोशन किया है। दरअसल, एकता कपूर ने न्यूयॉर्क में 51वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीता है। एकता कपूर इस अवॉर्ड से बेहद खुश हैं. हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह घोषणा इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविज़न आर्ट्स एंड साइंसेज के अध्यक्ष और सीईओ ब्रूस एल. पिज़नर द्वारा की गई थी।

क्रिसमस 2024 में वापसी करेंगे आमिर खान

लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान क्रिसमस 2024 के लिए सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि आमिर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है और 20 जनवरी 2024 से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर खान, क्रिसमस डे 2024 पर सिनेमाघरों में उतरेंगे।